बिग बॉस 13: भड़की देवोलीना ने सिद्धार्थ को दी धमकी, बोली- अगर छूआ तो लगाउंगी Me Too का आरोप | Devoleena threatens to accuse Siddharth of Me Too in Bigg Boss 13

बिग बॉस 13: भड़की देवोलीना ने सिद्धार्थ को दी धमकी, बोली- अगर छूआ तो लगाउंगी Me Too का आरोप

बिग बॉस 13: भड़की देवोलीना ने सिद्धार्थ को दी धमकी, बोली- अगर छूआ तो लगाउंगी Me Too का आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 01:37 PM IST, Published Date : October 30, 2019/5:37 am IST

मुंबई। ‘बिग बॉस 13’ में मीटू का मुद्दा गरमाया हुआ है। टास्क के दौरान भड़की देवोलीना ने सिद्धार्थ को दी धमकी दे डाली कि अगर उन्होंने उसे छूआ तो घर के बाहर जाते ही उस पर उन पर मीटू का आरोप लगाएंगी। उनके इस बयान से अन्य कंसटेंट में खलबली मच गई।

Read More news:जिला अस्पताल के गेट पर महिला का प्रसव, जननी एक्सप्रेस के ना आने पर ..

फराह के बाद अब सिद्धार्थ शुक्ला ने भी देवोलीना को मीटू वाले बयान पर कसकर फटकार लगाई है। बता दें कि बिग बॉस के घर में उस वक्त मीटू को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला और देवोलीन के बीच जंग छीड़ गई जब भड़की देवोलीना ने कहा कि अगर वो उसे छूआ तो घर के बाहर जाते ही मीटू का आरोप लगाएंगी।

Read More news:जल्द होगा मंत्रिमंडल विस्तार, सीएम की सोनिया गांधी से मुलाकात के बा…

इसके बाद सिद्धार्थ ने भी देवोलीना को जेल में डालने के लिए अपनी सहमति जताई है। सिद्धार्थ बिग बॉस से कहा कि इस हफ्ते देवोलीना को जेल में डाला जाए। इसके पीछे की वजह ‘मीटू’ वाले बायन को बताया है। इस पर सिद्धार्थ ने कहा कि इतनी बड़ी चीज़ का नाम इतने छोटे से टास्क के लिए लिया जाना अच्छा नहीं। ये उनकी मानसिकता को दर्शाता है इसलिए उन्हें जेल में जाना जरूरी है’।