डीजीपी ने किया 5 लाख के इनाम की घोषणा, सबसे बड़ी चोरी के खुलासे पर पुलिस टीम को मिलेगी राशि | DGP announced a reward of 5 lakhs, the police team will get the amount on the biggest theft disclosure

डीजीपी ने किया 5 लाख के इनाम की घोषणा, सबसे बड़ी चोरी के खुलासे पर पुलिस टीम को मिलेगी राशि

डीजीपी ने किया 5 लाख के इनाम की घोषणा, सबसे बड़ी चोरी के खुलासे पर पुलिस टीम को मिलेगी राशि

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : February 14, 2020/5:13 pm IST

भिलाई । सुपेला के पारख ज्वेलर्स में चोरी के मामले में डीजीपी डीएम अवस्थी ने 5 लाख के इनाम की घोषणा की है। डीजीपी ने चोरी का खुलासा करने वाली टीम को इनाम देने की बात कही है। उनके सा​थ ही आईजी विवेकानंद सिन्हा ने भी 25 हजार इनाम देने की घोषणा कही है।

ये भी पढ़ें:जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव के बाद जुबानी जंग, रामविचार नेताम ने MLA को बताया लंगूर, तो बृहस्पति सि…

बता दें कि पुलिस के मुखिया ने यह इनाम की रा​शि दो दिन पहले हुई करोड़ों की चोरी के खुलासे पर पुलिस टीम को देने की घोषणा की है। पुलिस टीम ने आज चोरी के इस मामले में खुलासा किया है।

ये भी पढ़ें: कर्मचारी महासंघ ने इन 5 सूत्रीय मांगों को लेकर किया प्रदर्शन, बड़े …

बता दें कि सुपेला के ज्वेलरी शो-रूम पारस में हुई चोरी की घटना का 36 घंटे की भीतर ही पुलिस ने खुलासा कर दिया। इस मामले में पुलिस ने कवर्धा के चोर लोकेश श्रीवास को गिरफ्तार किया है। इस चोर ने शोरूम से 3 करोड़ से ज्यादा कीमत के सोने की चोरी कर ली थी। जो कि छत्तीसगढ़ में सबसे बड़ी चोरी का मामला है।

ये भी पढ़ें: व्यापारी के घर में घुसकर 50 लाख की लूट, दो हथियारबंद बदमाशों ने दिय…

चोर कवर्धा में एक पार्लर चलाया करता था, लेकिन वो इससे बड़ा पार्लर खोलना चाहता था, इसलिए उसने ये पूरी वारदात को अंजाम तिया। लोकेश आदतन चोर है और इससे पहले भी वो 13 चोरी के मामले में आरोपी था, 3 माह पहले ही वो जेल से रिहा हुआ था और रिहा होते ही उसने बड़ा हाथ मारने का ये प्लान बना लिया।