TI पर महिला आरक्षक को झूठे मामले में फंसाकर बदसलूकी करने का आरोप, DGP DM अवस्थी ने दिया जांच का आदेश | DGP DM Awasthi order or investigation against TI Manish Nagar on Case of Misbehave with lady Constable

TI पर महिला आरक्षक को झूठे मामले में फंसाकर बदसलूकी करने का आरोप, DGP DM अवस्थी ने दिया जांच का आदेश

TI पर महिला आरक्षक को झूठे मामले में फंसाकर बदसलूकी करने का आरोप, DGP DM अवस्थी ने दिया जांच का आदेश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : January 21, 2020/2:08 am IST

रायपुर: मुंगेली जिले के सरगांव पुलिस थाना प्रभारी मनीष नागर के विरुद्ध अपहरण करने, फर्जी केस में फंसाने और अपने कक्ष में महिला आरक्षक से बदनीयति दिखाने के मामले में संज्ञान में लेते हुए डीजीपी डीएम अवस्थी ने बिलासपुर आईजी को जांच के निर्देश दिए हैं। बता दें कि रायपुर की एक महिला आरक्षक ने थाना प्रभारी मनीष नागर पर अपहरण करने, फर्जी केस में फंसाने और बदसलूकी किए जाने का आरोप लगाया है।

Read More: हत्या के मामले में फंसाने की धमकी देकर लेडी TI ने महिला से मांगे थे 3 लाख रुपए, SP ने किया लाइन अटैच

मिली जानकारी के अनुसार रायपुर की महिला आरक्षक ने आरोप लगाया था कि वह पिछले दिनों पुजारी पार्क में युवा महोत्सव के दौरान ड्यूटी में तैनात थी। इसी दौरान वहां सरगांव टीआई मनीष नागर वहां पहुंचे और महिला आरक्षक के खिलाफ एफआईआर दर्ज किए जाने की बात कही। इसके बाद टीआई मनीष ने महिला आरक्षक को बलपूर्वक अपने साथ ले गए। इसके बाद म​नीष नागर ने थाने में महिला आरक्षक के साथ बदसलूकी और गलत शब्दों का प्रयोग किया।

Read More: नाम बदलकर रह रही थी बांग्लादेशी महिला, भारतीय पति समेत विदेशी महिला पर प्रकरण दर्ज

वहीं, दूसरी ओर महिला आरक्षक ने यह दावा किया है कि जिस लूट के मामले में एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तारी की गई थी, वह फर्जी है। मामले में जिस दिन घटना की उल्लेख किया गया है, उस दिन रायपुर में ड्यूटी में तैनात थी। इस बात को लेकर महिला आरक्षक और उसकी माँ ने देर शाम डीजीपी अवस्थी से शिकायत की है। मामले में डीएम अवस्थी ने बिलासपुर आईजी को जांच के निर्देश दिए हैं। वहीं, महिला आरक्षक के खिलाफ दर्ज किए गए एफआईआर पर कार्रवाई पर रोक लगाने का निर्देश दिया है।

Read More: दिल्ली में बीजेपी सहयोगियों के साथ लड़ेगी विधानसभा चुनाव, जेडीयू सहित इस पार्टी को देगी इतनी सीटें