धड़क की स्पेशल स्क्रीनिंग, सपोर्ट में पहुंचा कपूर खानदान | Dhadak Special Screening:

धड़क की स्पेशल स्क्रीनिंग, सपोर्ट में पहुंचा कपूर खानदान

धड़क की स्पेशल स्क्रीनिंग, सपोर्ट में पहुंचा कपूर खानदान

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:27 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:27 pm IST

मुंबई। श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म धड़क  जल्द ही रिलीज होने वाली है। शनिवार को फिल्म की पहली स्क्रीनिंग रखी गई.जिसमे कपूर खानदान के साथ ही साथ  फिल्म इंडस्ट्री के बड़े चेहरों ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई। 

 ज्ञात हो की जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर बी-टाउन के पॉपुलर स्टार किड्स हैं। ऐसे में स्वाभाविक है कि इनकी खुशियों में सभी शामिल होने ततपर हैं। इस विशेष स्क्रीनिंग में जाह्नवी की खास दोस्त और बहन खुशी कपूर, अनन्या पांडे और शनाया कपूर भी उपस्थित हुई। 

बता दें कि जाह्नवी और ईशान खट्टर की यह फिल्म 20 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

बता दें, शशांक खेतान निर्देशित फिल्म ‘धड़क’ 20 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन और जी स्टूडियो ने मिलकर फिल्म बनाई है। 

इस पूरे स्क्रीनिंग के दौरान जाह्नवी पिता बोनी कपूर के साथ दिखी। इस दौरान  जाह्नवी के चाचा अनिल कपूर इस स्पेशल स्क्रीनिंग में अपनी दोनों बेटियों सोनम और रिया कपूर के साथ पहुंचे थे। 

 अनिल के साथ -साथ संजय कपूर पूरे परिवार के साथ थिएटर पहुंचे. ईशान खट्टर की मां नीलिमा अजीम स्क्रीनिंग पर बेटे को सपोर्ट करती दिखीं. वरुण धवन, डायरेक्टर मेघना गुलजार के अलावा ‘धड़क’ के डायरेक्टर शशांत खेतान और प्रोड्यूसर करण जौहर वेन्यू के बाहर स्पॉट हुए. 

 

 
Flowers