महिला टीचर के साथ दुष्कर्म कर फरार शिक्षक को पुलिस ने दबोचा, मेडिकल छुट्ठी लेकर मजे से काट रहा था जिंदगी | Dhamtari police arrested accused teacher in rape case

महिला टीचर के साथ दुष्कर्म कर फरार शिक्षक को पुलिस ने दबोचा, मेडिकल छुट्ठी लेकर मजे से काट रहा था जिंदगी

महिला टीचर के साथ दुष्कर्म कर फरार शिक्षक को पुलिस ने दबोचा, मेडिकल छुट्ठी लेकर मजे से काट रहा था जिंदगी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : November 22, 2019/11:19 am IST

धमतरी। दोस्ती कर शिक्षिका के साथ दुष्कर्म कर फरार शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी शिक्षक नरेश साहू मेडिकल अवकाश लेकर फरार हो गया था। पुलिस ने उसके​ अलग-अलग ठिकानों में दबिश देकर आज दबोच लिया। आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस कार्रवाई कर रही है।

Read More News:कृषि मंत्री ने सौंपा 1 साल के कामकाज का ब्योरा, दूसरे चरण में 12 ला…

जानकारी के अनुसार मगरलोड क्षेत्र में पदस्थ महिला शिक्षाकर्मी ने अपने सहकर्मी शिक्षक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था। उसने पुलिस को बताया था कि आरोपी शिक्षक और उसके बीच अक्सर फोन पर बात होती थी। इस बीच दोनों में नजदीकियां बढ़ गई। इस दौरान शिक्षक ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। यह सिलसिला करीब सालभर से चल रहा था।

Read More news: रिश्वतखोर बाबू को कोर्ट ने सुनाया पांच साल की सजा, ठोका 10 हजार का जुर्माना

पीड़िता ने बताया कि मना करने पर भी आरोपी उसके साथ जबरदस्ती कर रहा था। वहीं, जान से मारने की धमकी देता था। हिम्मत जुटाकर इसकी शिकायत मगरलोड पुलिस से की। वहीं, लंबे समय से आरोपी नरेश साहू की तलाश कर रही पुलिस ने आज उसे उसके ठिकाने से दबोच लिया। पुलिस अभी आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Read More news: छत्तीसगढ़ लोक कला परिषद का होगा गठन, पुरातात्विक और सांस्कृतिक स्थल…