धरमजीत ने उठाया स्काईवॉक का मुद्दा, कहा- बस चले तो चलवा दूं बुलडोजर, ताम्रध्वज ने की जांच की घोषणा | Dharamjeet raised the issue of Skywalk Tamradhwaj announced the investigation

धरमजीत ने उठाया स्काईवॉक का मुद्दा, कहा- बस चले तो चलवा दूं बुलडोजर, ताम्रध्वज ने की जांच की घोषणा

धरमजीत ने उठाया स्काईवॉक का मुद्दा, कहा- बस चले तो चलवा दूं बुलडोजर, ताम्रध्वज ने की जांच की घोषणा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : February 14, 2019/8:36 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के ह्र्दयस्थल जीई रोड पर बन रहे स्काईवॉक का मुद्दा गुरुवार को एक बार फिर विधानसभा में गूंजा। जोगी कांग्रेस के धरमजीत सिंह ने स्काईवॉक का मुद्दा उठाते हुए कहा कि इसका कोई औचित्य नहीं है। उन्होंने पूछा कि 44 करोड़ का प्रोजेक्ट 77 करोड़ रुपए का कैसे हो हुआ ये बताएं।

उन्होंने आगे कहा कि मेरा बस चले तो मैं इसे आज शाम को बुलडोजर से तुड़वा दूं। धरमजीत ने कि स्काईवॉक के शुरू होने से वहां अपराध, नशा और लूटपाट बढ़ने की आशंका जताई। वहीं जवाब में मंत्री ताम्रध्वज साहू ने सभी चर्चा कर निर्णय उचित निर्णय लेने की बात कही। उन्होंने कहा कि इसमें कुछ परिवर्तन किए गए हैं, इसलिए इसका बजट बढ़ाया गया है।

इस पर धरमजीत सिंह ने इसमें खुलकर भ्रष्टाचार होने की बात करते हुए इसकी जांच कराने की मांग की। उन्होंने अधिकारी को बचाने का आरोप लगाया। इस पर मंत्री ने कहा कि अधिकारियों को नहीं बचाया जा रहा है। जांच में कोई गड़बड़ी आएगी तो कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें : कैबिनेट बैठक से उर्जा मंत्री प्रियवत सिंह का जबलपुर दौरा,बिजली बिल पर किए वायदे पर लगेगी मुहर 

वहीं कांग्रेस सदस्य कुलदीप जुनेजा ने इसकी जांच कराने की मांग करते हुए कहा कि पूरे रायपुर के शहर के लोग परेशानी झेल रहे हैं। अपने जवाब में PWD मंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा कि यह जनचर्चा का विषय है। फिजूलखर्ची भी हुई है। उन्होंने इसकी डीपीसी से लेकर अब तक कुल व्यय की जांच की घोषणा सदन में की।