धरमलाल कौशिक ने साधा निशाना, कहा- कांग्रेस सरकार है एसआईटी की सरकार | Dharmlal Kaushik attacked said Congress government is SIT government

धरमलाल कौशिक ने साधा निशाना, कहा- कांग्रेस सरकार है एसआईटी की सरकार

धरमलाल कौशिक ने साधा निशाना, कहा- कांग्रेस सरकार है एसआईटी की सरकार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : January 29, 2019/10:46 am IST

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ भाजपा अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए इसे एसआईटी की सरकार करार दिया है। बिलासपुर में प्रेस क्लब के कार्यक्रम हमर पहुना में पहुंचे धरमलाल कौशिक ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुये कटाक्ष किया कि ये सरकार एसआईटी वाली सरकार हो गई है।

मीडिया से बात करते हुये उनहोने कहा कि अंतागढ़ टेप मामले मे जब हमारी सरकार थी तब यही कांग्रेस पार्टी के लोग सीबीआई जांच की मांग करते रहे, पर अब खुद सत्ता में काबिज होने के बावजूद सीबीआई ​से जांच करवाने से परहेज कर रहे हैं। धरमलाल कौशिक ने प्रदेश सरकार पर किसानों की कर्जमाफी को ​लेकर आरोप लगाया कि सहकारी बैंकों के अलावा दूसरी राष्टीकृत बैंकों से किसानों ने कर्ज लिया था पर सरकार उनके कर्ज माफ नहीं कर रही है।

यह भी पढ़ें : महिला-पुरुष टीमों के लिए T20 वर्ल्ड कप-2020 के शेड्यूल का ऐलान, जानिए कौन कब किससे भिड़ेगा 

उन्होंने कहा कि यह सरकार की वादाखिलाफी और किसानों के साथ धोखा है। उन्होने प्रदेश में जल्द ही नया भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनने की बात कहते हुये कहा कि राष्टीय नेतृत्व ने इस पर लगातार विचार मंथ​न किया है और जल्द ही नये नाम की घोषणा हो जाएगी।

 
Flowers