किरण बेदी और वी नारायणसामी के बीच फिर ठनी, मुख्यमंत्री समर्थकों संग बैठे धरने में | Dharna against kiran bedi is continuing Sleeping infront of Raj Nivas

किरण बेदी और वी नारायणसामी के बीच फिर ठनी, मुख्यमंत्री समर्थकों संग बैठे धरने में

किरण बेदी और वी नारायणसामी के बीच फिर ठनी, मुख्यमंत्री समर्थकों संग बैठे धरने में

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : February 14, 2019/7:31 am IST

पुडुचेरी में उपराज्यपाल किरण बेदी और सीएम वी नारायणसामी के बीच इसबार फिर ठन गई है। जिसके पीछे की वजह भी बड़ी चौकाने वाली है। जिसके चलते उपराज्यपाल किरण बेदी के घर के बाहर ही मुख्यमंत्री ने रात बिताई।

ज्ञात हो कि किरण बेदी ने राज्य में बाइक सवारों के लिए हेलमेट पहनना अनिवार्य कर दिया है। जबकि मुख्यमंत्री वी. नारायणसामी ने इसका विरोध यह कहते हुए किया कि इसे चरणवार तरीके से लागू किया जाना चाहिए। पहले जागरूकता फैलानी चाहिए।इसके विरोध में नारायणसामी और किरण बेदी के बीच इतनी ठन गई कि वे उनके खिलाफ समर्थको के साथ धरने पर बैठ गए इतना ही नहीं मुख्यमंत्री ने सड़क पर सोते हुए अपनी तस्वीर भी सोशल मीडिया में पोस्ट की है।

पुडुचेरी की उपराज्यपाल किरण बेदी पर आरोप लगते हुए मुख्यमंत्री वी. नारायणसामी ने कहा है कि मुफ्त चावल बांटने की योजना सहित 39 सरकारी प्रस्तावों को उपराज्यपाल जानबूझकर पास नहीं कर रही हैं। कांग्रेस और द्रमुक के कई विधायक जो धरने में शामिल है उनका भी कहना है कि विभिन्न मामलों पर उनकी स्वीकृति के लिये भेजी गयीं फाइलों को उपराज्यपाल ने खारिज कर दिया. उनके इसी नकारात्मक रुख के विरोध में मुख्यमंत्री और उनके सहयोगी मंत्री विरोध स्वरुप धरने पर बैठे हैं।

 
Flowers