क्यों ढिंचैक पूजा के पीछे पड़ गई है  संस्कारी बहू हिना खान

Reported By: Renu Nandi, Edited By: Renu Nandi

Published on 27 Oct 2017 05:51 PM, Updated On 27 Oct 2017 05:51 PM

 

 बिग बॉस के घर में पहली बार ढिंचैक पूजा का गुस्सैल अवतार देखने को मिला। याद हो कि ‘खुल जा सिम सिम’ टास्क में बिग बॉस ने घर के सदस्यों को ब्लू टीम और रेड टीम में विभाजित किया था। इस टास्क के तहत घर के सदस्यों को गार्डन एरिया में बने रहना था। इन टीम्स में से जिस टीम के सदस्य सबसे पहले घर के अंदर जाते वह टीम यह टास्क हार जाती। ब्लू टीम रेड टीम की सदस्य ढिंचैक पूजा को फुसला पाने में कामयाब रही और ढिंचैक पूजा अर्शी के साथ घर के अंदर चली आई थीं। उनके ऐसा करने के बाद रेड टीम के सभी सदस्य पूजा के खिलाफ हो गए थे। अब शो को 26 अक्टूबर के एपिसोड में घर के सदस्यों की ट्यूनिंग पूजा के साथ बिगड़ती साफ नजर आई।

 

ब्लू टीम के सदस्य विकास और अर्शी खान ढिंचैक पूजा को भड़काते नजर आएंगे। यही नहीं, हिना खान ढिंचैक पूजा को लेकर बेनाफ्शा के साथ अपने गुस्सा का इजहार भी करेंगी। वे कहती हैं कि उसने कुछ नहीं किया बल्कि टास्क छोड़ने के बाद वे अंदर जाकर डांस कर रही थी। हिना खान जहां पहले दिन से ही ढिंचैक पूजा के खिलाफ अपना गुस्सा निकाल रही हैं। बॉस ने घर के सदस्यों से ऐसा एक नाम मांगा जिसे वह टास्क के लिए अनुपयुक्त मानते हैं और कालकोठरी में भेजना चाहते हैं। हिना खान, सपना चौधरी समेत घर के सभी सदस्यों ने बहुमत से ढिंचैक पूजा का नाम लिया और उन्हें घर ने निकाल कर 24 घंटे के लिए कालकोठरी में भेज दिया। ब्लू टीम की तरफ से आकाश का नाम लिया जाता है और आकाश भी पूजा के साथ जेल जाते हैं। घर के सदस्यों का मानना था कि वह ये टास्क पूजा की ही वजह से हारे हैं। सपना ने भी यही बात आगे बढ़ाते हुए कहा कि पूजा का टास्क छोड़ना उन्हें अच्छा नहीं लगा। दिलचस्प बात यह भी रही कि इसी बीच पूजा देखते ही देखते घर के सभी सदस्यों के बीच चर्चा का विषय बन गईं। घर के सभी सदस्यों के अपने विरोध में आ जाने पर सपना टूट जाती हैं और बाथरूम में जाकर रोने लगती हैं।  पूजा भी किसी से कम नहीं है अब उसने भी अपनी ढिंचैक अदा से लोगो को लुभाने के लिए पुरे घर वालो को टारगेट बना कर एक रैप सांग तैयार किया है जिसे आज रात ऑन एयर किया जायेगा 

'बिग बॉस 11' में 24 अक्टूबर के एपिसोड में प्रतिभागियों के बीच जमकर हंगामा हुआ। इस एपिसोड में प्रतिभागियों को एक ऐसा टास्क दिया गया था, जिसमें उनके अंदर के जानवर को बाहर ला दिया। लक्जरी बजट के लिए दिए गए इस टास्क का नाम 'खुल जा सिमसिम' था। इस टास्क में बिग बॉस ने घर के अंदर बने गार्डेन एरिया को एक जंगल में तबदील कर दिया था, जहां प्रतिभागियों को इसमें बने रहने को कहा गया था।

Web Title : Dhinchak pooja vs Hina Khan

जरूर देखिये