कभी कैप्टन कूल रहे धोनी ने मनीष पांडेय को दे डाली गाली, वायरल हुआ वीडियो

Reported By: Aman Verma, Edited By: Aman Verma

Published on 22 Feb 2018 04:35 PM, Updated On 22 Feb 2018 04:35 PM

महेंद्र सिंह धोनी को आखिर गुस्सा क्यों आया? सेंचुरियन टी-ट्वेंटी मुकाबले के बाद हार-जीत से ज्यादा यही सवाल चर्चा में है। इससे पहले कभी धोनी को किसी भी मौके पर इस कदर गुस्से में देखा नहीं गया था, बल्कि हर हालात में खुद को शांत रखने के कारण उन्हें कैप्टन कूल भी कहा जाता रहा है। ऐसे में ये सवाल तो उठता ही है कि आखिर हुआ क्या था कि महेंद्र सिंह धोनी ने साथी बल्लेबाज मनीष पांडेय पर न सिर्फ गुस्सा दिखाया, बल्कि गुस्से में गाली तक दे डाली? जी हां, धोनी ने मनीष पांडेय के लिए अपशब्द का इस्तेमाल किया, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। 

देखें वीडियो- 

भारत-दक्षिण अफ्रीका दूसरे टी-ट्वेंटी मुकाबले में पहले बल्लेबाजी कर रही टीम इंडिया जब आखिरी ओवर खेल रही थी, उसी दौरान का ये वीडियो है। मनीष पांडेय उस वक्त जबर्दस्त बल्लेबाजी कर रहे थे, उनके बल्ले पर गेंद बिल्कुल सीधे आ रही थी और हाफ सेंचुरी लगाने के बाद से स्ट्राइक रेट भी तूफानी हो गई थी। धोनी चाहते थे कि मनीष को ज्यादा से ज्यादा स्ट्राइक मिले ताकि टीम का स्कोर ज्यादा से ज्यादा पहुंच सके। बीसवें ओवर की पहली गेंद पर मनीष पांडेय ने सिंगल लिया था। विकेट के बीच में तेज़ दौड़ लगाने में माहिर महेंद्र सिंह धोनी इस एक रन को दो रन में बदलना चाहते थे, लेकिन मनीष का ध्यान इस पर नहीं था और वो एक रन लेने के बाद रुक गए। इसी बात पर धोनी का गुस्सा आपे से बाहर हो गया और इसके बाद उन्हें ये कहते हुए सुना और देखा जा सकता है-  'ओए @#%& के..इधर देख ले, उधर क्या देख रहा है? आवाज नहीं आएगी, इशारा देखना।'

ये भी पढ़ें- सेंचुरियन में टीम इंडिया को मिली शिकस्त,साउथ अफ्रीका ने सीरीज 1-1 से बराबर की

हालांकि आखिरी ओवर में धोनी का यही गुस्सा जब गेंदबाज पर निकला तो पूरा स्टेडियम धोनी-धोनी के शोर से गूंज उठा। 19.1 ओवर के बाद टीम इंडिया का स्कोर 171 रन था। धोनी ने इसके बाद मैच की दूसरी ही गेंद पर सिक्सर लगाया, फिर दो चौके जमाए और फिर हाफ सेंचुरी भी पूरी की और इस तरह पांच गेंदों में 17 रन बनाकर टीम का स्कोर 188 तक पहुंचा दिया। दूसरी औऱ तीसरी गेंद पर बाउंड्री जमाने के बाद जब वो मनीष पांडेय के पास पहुंचे, उस वक्त तक उनका गुस्सा शांत हो चुका था और ये उनके चेहरे के भाव से भी दिख रहा था।

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : Dhoni known for his cool attitude, lost his temper this time Abused Manish Pandey on field

जरूर देखिये