डायल 112 में भूत होने की शिकायत पर बदली गई गाड़ी, रात के वक्त बैठने से डरते थे जवान | Dial 112 replaced on complaint for ghost on vehicle

डायल 112 में भूत होने की शिकायत पर बदली गई गाड़ी, रात के वक्त बैठने से डरते थे जवान

डायल 112 में भूत होने की शिकायत पर बदली गई गाड़ी, रात के वक्त बैठने से डरते थे जवान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : September 4, 2019/7:13 am IST

रायपुर। डायल 112 गाड़ी में भूत होने की शिकायत के बाद गाड़ी बदल दी गई है। गाड़ी में भूत होने का अंधविश्वास हम नहीं फैला रहे है ये बात खुद जवानों ने कही है। जवानों की हालत ये है कि कोई भी डायल 112 के टाइगर-2 में बैठने को तैयार नहीं था। जवानों की शिकायत के बाद ये गाड़ी बदल दी गई है। स्पेशल डीजी आर के विज ने इसकी पुष्टि की है।

पढ़ें- पत्थरबाजी से बाज नहीं आएंगे पाकिस्तानी, लंदन स्थित भारतीय उच्चायोग पर पाक समर.

पुलिस जवानों की मानें तो इस वाहन में जो भी बैठता है, उसे रात में वाहन में किसी अनजान शख्स के होने का आभास होता था। रात होने के साथ डर और भय बढ़ता जाता है। पुलिसवाले यहां तक बताते हैं कि इस गाड़ी में चलने वाले आरक्षक की रात में अगर आंख लगती है तो भूत बाकायदा उन्‍हें उठा देता है।

पढ़ें- पाक पीएम की पूर्व पत्नी रेहम खान ने इमरान खान का उड़ाया मजाक, कहा ‘.

यह किसी एक पुलिसकर्मी के साथ नहीं, बल्कि 6-7 पुलिसवालों के साथ हो चुका है। इस घटना के बाद से आजाद चौक थाना क्षेत्र में चलने वाली डायल-112 (टाइगर 2) में कोई भी पुलिसवाला बैठने से डरता था। जवानों की शिकायत के बाद विभाग ने इस मामले को गंभीरता से लिया और वाहन को बदला गया है।

यूनिवर्सिटी में भरा पानी

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/JBkXstdHjVE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>