प्रियंका ने सलमान की ‘भारत’ को बताया नाच-गाने वाली फिल्म ? कहा- शादी नहीं इस हॉलीवुड फिल्म के लिए छोड़ी थी भारत

Reported By: Neelam Ahiwar, Edited By: Arjun Bartwal

Published on 17 Jun 2019 08:06 PM, Updated On 17 Jun 2019 07:57 PM

नई दिल्ली | सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ बॉक्स ऑफिस शुरूआत में धूम मचा  रही है। हालांकि फिल्म अभी तक 200 करोड़ का आकंड़ा नहीं छू पाई है। ऐसे में सलमान खान के खिलाफ प्रियंका चोपड़ा को बोलने का मौका मिल गया है, प्रियंका ने हाल ही में भारत आने पर सलमान की फिल्म भारत को लेकर बड़ा बयान दिया है। जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह जाएंगा।

दरसअल, प्रियंका ने एक इंटरटरव्यू में बताया कि हर कोई उनसे यही पूछता है कि उन्होंने फिल्म भारत क्यों छोड़ी। जाहिर सी बात ये है कि सलमान खान के साथ प्रियंका सालों बाद स्क्रीन शेयर करने वाली थीं, सलमान की टीम ने प्रियंका का स्वैग से स्वागत किया। और फिर प्रियंका ने शूटिंग शुरु होते ही अचानक फिल्म छोड़ दी। जिसकी वजह से सलमान खान और उनकी टीम बेहद नाराज हो गए थे।

सलमान और मेकर्स की तरफ से कहा गया कि प्रियंका चोपड़ा ने अपनी शादी की वजह से फिल्म छोड़ी है। उसके बाद आनन फानन में प्रियंका की जगह कटरीना कैफ को फिल्म भारत में साइन किया गया। ऐसे में सलमान खान का पारा चढ़ा हुआ था। बता दें कि भारत के पूरे प्रमोशन के दौरान प्रियंका चोपड़ा के सलमान खान के निशाने पर थीं, उन्हें जहां मौका मिलता वो प्रियंका का मजाक उड़ा कहे थे।

एक बार तो कटरीना कैफ ने भी उन्हें इन सब से दूर रहने की सलाह दी। लेकिन सलमान तो सलमान हैं, वो कहा मानने वाले थे। सलमान प्रियंका पर इस कदर नाराज थे कि एक बार तो ट्रोसर्स ने उन्हें आड़े हाथों ले लिया और सोनामहापात्रा ने तो ट्वीट के जरिए सलमान खान पर निशाना साधते हुए कहा था कि उनका  प्रियंका चोपड़ा का इस तरह मचाक उड़ाना अच्छी बात नहीं है।

लेकिन आखिरकार प्रियंका चोपड़ा ने भी सलमान खान के हर तानों का मुंह तोड़ जवाब दिया है, जिसे सुनकर सलमान खान के होश उड़ गए होंगे।

प्रियंका ने मीडिया और फैन्स को ये बताया कि उन्होंने भारत शादी की वजह से नहीं बल्कि अपनी फिल्म स्काई ईज़ पिंक की शानदार कहानी की वजह से अचानक छोड़ दी थी। प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंटरव्यू में बिना किसी का नाम लिए कहा कि ''मैंने बॉलीवुड की एक बिग बजट फिल्म छोड़ दी जिसमें नाच गाना था। प्रियंका ने सलमान खान को करारा जवाब दिया है और भारत को नाच गाने वाली फिल्म बताया है।

अब देखना ये होगा कि प्रियंका चोपड़ा ने जिस स्काई ईज़ पिंक के लिए सलमान खान की भारत छोड़ी है, उसकी कहानी कितनी अलग होती है और वो बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचाती है। क्योंकि सलमान खान की भारत ने धूम मचा दी

Web Title : Did Priyanka Chopra Hit Back At Salman Khan & Call His Movie A 'Potboiler With Song & Dance'?

जरूर देखिये