डॉक्टर को भी नहीं हुआ यकीन जब कहा भिंडी खाकर हुई महिला की मौत, परिवार के दो लोग पहुंचे अस्पताल | died lady after eat lady finger

डॉक्टर को भी नहीं हुआ यकीन जब कहा भिंडी खाकर हुई महिला की मौत, परिवार के दो लोग पहुंचे अस्पताल

डॉक्टर को भी नहीं हुआ यकीन जब कहा भिंडी खाकर हुई महिला की मौत, परिवार के दो लोग पहुंचे अस्पताल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : August 12, 2019/11:54 am IST

धार: भिंडी खाकर किसी की मौत हो गई, ये बात सुनकर शायद आपको अचंभा हो। लेकिन ये सच है। दरअसल धार जिले के ग्राम पिपरनी मे रविवार को रोटी के साथ भिंडी खाने के बाद परिवार के तीन लोगों की तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद परिवार की एक महिला की मौत हो गई, वहीं, दो लोगों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। दोनों की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें निजी अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां उनका उपचार जारी है।

Read More: इमोशनल हुए रणबीर कपूर जब मांग रहे थे आलिया भट्ट का हाथ, जल्द होगी शादी

बताया जा रहा है कि ग्राम पिपरनी के राकेश के घर में भिंडी की सब्जी और रोटी बनाई गई थी। सबसे बड़ी बात यह है कि खाना ताजा ही बनाकर इन लोगो ने खाया था, लेकिन खाना खाने के बाद परिवार के सभी लोग राकेश , रामकन्या और भागुबाई की तबीयत बिगड गई। तीनों को सरदारपुर के अस्पताल लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद इन्हे जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया। रामकन्या ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया जबकि अन्य दो लोगो का निजी अस्पताल मे इलाज जारी है।

Read More: IND vs WI: विराट और गेल ने तोड़ा ब्रायन लारा का रिकॉर्ड, अब विराट से आगे सिर्फ सचिन

पीड़ित के परिजन भिंडी की सब्जी से बिमार होने की बात कह रहे हैं। वहीं, डाक्टरों के अनुसार खाने में जहर होने की बात सामने आ रही है। हालांकि उन्होने यह भी कहा कि जांच रिपोर्ट आने के बाद ही इस बात का खुलासा हो पाएगा कि खाने क्या था।

Read More: 7th Pay Commission: त्योहार से पहले सरकारी कर्मचारियों को बड़ा तोहफा, मिलेंगे उपहार में 10 हजार रुपए