दिग्विजय सिंह इज बैक, जाकिर नाइक का हवाला देकर पीएम मोदी- गृहमंत्री पर लगाया बड़ा आरोप | Digvijay Singh is back By referring to Zakir Nayak PM Modi - Home Minister's big charge

दिग्विजय सिंह इज बैक, जाकिर नाइक का हवाला देकर पीएम मोदी- गृहमंत्री पर लगाया बड़ा आरोप

दिग्विजय सिंह इज बैक, जाकिर नाइक का हवाला देकर पीएम मोदी- गृहमंत्री पर लगाया बड़ा आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : January 15, 2020/1:47 pm IST

इंदौर। अपनी आदत से मजबूर कांग्रेस के महासचिव दिग्विजय सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर फिर बड़ा आरोप लगया है।किसी समय जाकिर नाइक के बड़े प्रशंसक रहे दिग्विजय सिंह आरोप लगाया है कि कश्मीर में धारा 370 के समर्थन को लेकर पीएम और गृहमंत्री ने इस्लाम प्रचारक जाकिर नाइक के पास एक दूत भेजा था।

ये भी पढ़ें- अब हर साल 12 से 14 जनवरी तक होगा युवा महोत्सव

दिग्विजय सिंह ने कहा कि जाकिर नाइक ने आरोप लगाया है कि भेजे गए दूत से कहा गया था कि अगर वो सरकार के इस कदम का समर्थन करता है तो उसके खिलाफ देशद्रोह के सभी मामले वापस हो जाएंगे। इस पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि अब प्रधानमंत्री और गृह मंत्री इन आरोपों का जवाब क्यों नहीं दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें- गार्डन में खेल रहे 11 साल के मासूम का अपहरण, चाकू की नोक पर अपहरणकर…

दिग्विजय सिंह यहीं नहीं रुके दिग्गी ने कहा कि उत्तर प्रदेश की पुलिस आखिर चाहती क्या है, वो सामाजिक कार्यकर्ताओं से क्यों कह रही है कि वे मुस्लिमों का साथ ना दें। उन्होंने NRC और CAA पर कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब अपनी एजुकेशन का प्रमाण नहीं दे पा रहे हैं तो फिर वह देशवासियों से नागरिकता का प्रमाण क्यों मांग रहे हैं।