दिग्गी की नर्मदा यात्रा पर गौर ने उठाए सवाल तो शिवराज के मंत्री ने मांगी ली सलाह !

Reported By: Pushpraj Sisodiya, Edited By: Pushpraj Sisodiya

Published on 30 Sep 2017 05:33 PM, Updated On 30 Sep 2017 05:33 PM

मध्य प्रदेश की राजनीति में माहिर खिलाड़ी पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की कल से शुरू होने वाली नर्मदा यात्रा पर मध्य प्रदेश में उनके सबसे अच्छे राजनैतिक मित्रों में शुमार प्रदेश सरकार के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर ने सवाल उठाये है। बाबूलाल गौर ने दिग्विजय सिंह की नर्मदा यात्रा पर कहा कि दिग्विजय सिंह यह स्पष्ट करें की यह यात्रा धार्मिक है या राजनैतिक है। गौर ने दिग्विजय सिंह से कहा है की अगर उनकी यात्रा धार्मिक है तो वो 6 महीने तक हेलीकॉप्टर या किसी और वाहन का उपयोग न कर केवल नंगे पैर यात्रा पूरी करें।

दिग्विजय सिंह ने ट्विटर पर नरेंद्र मोदी के खिलाफ उपयोग किए अपशब्द

गौर ने दिग्विजय सिंह को कहा है की अगर उनकी यात्रा राजनैतिक है तो वो हेलीकॉप्टर से यात्रा पूरी करे दिखावा न करें। बाबूलाल गौर ने कहा की उन्होंने खुद और प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जो नर्मदा यात्रा की थी वो शाही यात्रा थी क्योंकि हेलीकॉप्टर से की यात्रा थी। बाबूलाल गौर ने कहा है की अगर दिग्विजय सिंह नर्मदा के बहाने राजनैतिक यात्रा सत्ता पाने के लिए निकाल रहे है तो आने वाले चुनाव में महाभारत होगा। 

पूर्व CM बाबूलाल गौर के बगावती सुर, उम्र से नहीं पड़ता फर्क लड़ूंगा चुनाव

इधर मंत्री रामपाल सिंह ने मांगी दिग्गी से सलाह

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की नर्मदा को लेकर धार्मिक यात्रा पर प्रदेश सरकार में मंत्री रामपाल सिंह ने कटाक्ष किया है। रामपाल सिंह का कहना है की दिग्विजय सिंह नर्मदा यात्रा के बहाने शिवराज सिंह चैहान की नर्मदा सेवा यात्रा में हुए कामकाज को देखने जा रहे है। रामपाल सिंह ने कहा है की दिग्विजय सिंह नर्मदा यात्रा में प्रदेश सरकार के द्वारा हुए वृक्षारोपण और दुसरे कामों लेकर अपनी सलाह भी दे।

दिग्विजय सिंह करेंगे नर्मदा पदयात्रा

रामपाल सिंह ने दिग्विजय सिंह की इस यात्रा को लेकर कहा है कि दिग्विजय सिंह किस मकसद से यात्रा कर रहे है वो खुद ही जानते है पर माँ नर्मदा सबको सद्बुध्दि देती है और उनको भी इस यात्रा में अच्छा करने की प्रेरणा दे।

Web Title : Digvijay ki Narmada yatra par gour ne uthaye sawal tho shivraj ke mantri ne mangli salah

जरूर देखिये