दिग्विजय ने बीजेपी से जोड़ा हनी ट्रैप का कनेक्शन, श्वेता जैन के बारे में कही ये बड़ी बात.. जानिए | Digvijay linked Honey Trap to BJP, said this big thing about Shweta Jain

दिग्विजय ने बीजेपी से जोड़ा हनी ट्रैप का कनेक्शन, श्वेता जैन के बारे में कही ये बड़ी बात.. जानिए

दिग्विजय ने बीजेपी से जोड़ा हनी ट्रैप का कनेक्शन, श्वेता जैन के बारे में कही ये बड़ी बात.. जानिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : September 22, 2019/6:19 am IST

इंदौर। हनीट्रैप मामले में गर्म हुई राजनीति के बिच प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह इंदौर पहुंचे, जहां उन्होंने मीडिया से हनीट्रैपिंग और उससे जुड़े लोगों पर बात की, मीडिया से चर्चा में दिग्विजय सिंह ने कहा की इस मामले में आरोपी श्वेता जैन और उसके पति के सम्बन्ध किस किस नेताओं से है, इसका पता लगाना चाहिए।

पढ़ें- हनी ट्रैप, आरती और सीमा से पुलिस ने होटल में की पूछताछ, हरभजन सिंह …

इस दौरान दिग्विजय सिंह ने अप्रत्यक्ष रूप से भाजपा नेताओं पर निशाना साधा, उन्होंने कहा की श्वेता जैन जिस समय भारतीय जनता युवा मोर्चा की महामंत्री रही है, उस वक़्त युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष जीतू जिराती थे, और महाराष्ट्र में जब श्वेता जैन का वीडियो वायरल हुआ तब वह किसके साथ थी, इसकी भी जानकारी निकलना चाहिए।

पढ़ें- बेखौफ लुटेरों ने अकाउंटेंट से 4 लाख लूटे, अन्य वारदात में पुलिस बनक…

वहीं उन्होंने कहा की जब वीडियो वायरल हुआ था, उस वक्त महाराष्ट्र युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष थे निलंगेकर, जो फिलहाल फडणवीस सरकार में मंत्री है, साथ ही दिग्विजयसिंह बोले यह भी पता लगाएं कि मध्यप्रदेश के एक कलाकार सागर में विजय जैन की दुकान का उद्घाटन करने गए थे कि नहीं, दिग्गी बोले बीजेपी का कलाकार कौन है यह सभी को पता है।

पढ़ें- हनी ट्रैप : आरती की लाइफ स्टाइल से प्रभावित थी मोनिका, देखिए हुस्न .

हनी ट्रैप की युवतियों से पूछताछ