कैलाश विजयवर्गीय के विवादित बयान पर बोले दिग्विजय, कहा- इन्हें बचपन से ही हिंसा और नफरत का रास्ता दिखाया जाता है.. | Digvijay, said- He is shown the path of violence and hate from childhood ..

कैलाश विजयवर्गीय के विवादित बयान पर बोले दिग्विजय, कहा- इन्हें बचपन से ही हिंसा और नफरत का रास्ता दिखाया जाता है..

कैलाश विजयवर्गीय के विवादित बयान पर बोले दिग्विजय, कहा- इन्हें बचपन से ही हिंसा और नफरत का रास्ता दिखाया जाता है..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : January 4, 2020/1:02 pm IST

इंदौर। बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय के विवादित बयान को लेकर सियासत गरमाई हुई है। एक के बाद एक कांग्रेस नेताओं की तीखी प्रतिक्रिया आ रही है। सहकारिता मंत्री डॉ. गोविंद सिंह के बयान के बाद अब पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने विवादित बयान की निंदा की है।

Read More News: डांसर सपना चौधरी के खिलाफ इस मामले में दर्ज हुई FIR, पुलिस बोली- का…

दिग्विजय सिंह ने कहा कि इन्हें बचपन से ही हिंसा और नफरत का रास्ता दिखाया जाता है। इसी वहज से ऐसे बयान दिए जाते हैं। हम कैलाश विजयवर्गीय के इस बयान की निंदा करते है। कैलाश विजयवर्गीय हताश है, कैलाश कलाकार है।

Read More News: अमेरिका ने इराक में लगातार दूसरे दिन की एयर स्ट्राइक, हशद-अल-साबी क…

बता दें कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आज संयोगितागंज थाने में कैलाश विजयवर्गीय पर मामला दर्ज करने की मांग को लेकर डीजीपी के नाम ज्ञापन सौंपा। वहीं, सियासी बवाल के बीच कलेक्टर ने जांच के आदेश दिए हैं। जांच में धारा 144 का उलंघन पाए जाने पर FIR दर्ज किया जाएगा।

Read More News: PM किसान सम्मान निधि के दो हजार खाते में नहीं हुए जमा तो तुरंत यहां…

बता दें कि शुक्रवार को बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वे नगर निगम के एक अधिकारी को धमकाते हुए नजर आ रहे है। वीडियो में विजयवर्गीय कह रहे हैं, ”हमने चिट्ठी लिखी कि हम मिलना चाहते हैं…ये भी सूचना नहीं दोगे कि हम शहर से बाहर हैं…ये हम बर्दाश्त नहीं करेंगे…हमारे संघ के पदाधिकारी यहां हैं, नहीं तो आग लगा देता इंदौर में।” विजयवर्गीय के इस बयान पर सियासी घमासान भी मच गया है। कांग्रेस नेता नरेन्द्र सलूजा ने भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बयान को बेहद आपत्तिजनक व निंदनीय बताते हुए कहा कि इससे उनकी व उनकी पार्टी की विचारधारा सामने आ गई है।

Read More News: कमलनाथ कैबिनेट की बैठक में लिए कई अहम फैसले, अब विशेष बीमारी में मि…

 

 
Flowers