दो पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह और बाबूलाल गौर के बीच गुफ्तगु, बंद कमरे में सियासी चर्चा | Digvijay Singh meets Babulal Gaur

दो पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह और बाबूलाल गौर के बीच गुफ्तगु, बंद कमरे में सियासी चर्चा

दो पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह और बाबूलाल गौर के बीच गुफ्तगु, बंद कमरे में सियासी चर्चा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : December 18, 2018/11:14 am IST

भोपाल। भोपाल में दो पूर्व मुख्यमंत्री की मुलाकात के कई सियासी मायने निकाले जा रहे है। कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने बीजेपी नेता और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर के निवास में जाकर उनसे मुलाकात की।

पढ़ें- जयंत मलैया ने कर्जमाफी को बताया किसानों के साथ धोखा और जल्दबाजी में लिया गया फैसला

बंद कमरे में दोनों के बीच घंटों तक बातचीत हुई। दिग्विजय सिंह ने दोनों पूर्व मुख्यमंत्रियों की मुलाकात को अभूतपूर्व बताया है। हालांकि दोनों ने मीडिया के सामने बातचीत के बारे में खुलासा नहीं किया है।

दोनों नेताओं की मुलाकात को देखकर ऐसा लग रहा था मानों दो बिछड़े यार बड़े दिनों बार मिल रहे हैं। मुलाकात के बाद दोनों नेता गले मिलकर काफी खुश दिखाई दिए। बहरहाल दोनों की मुलाकात की वजहों को खुलासा तो नहीं हो पाया है। लेकिन इस मुलाकात ने मध्यप्रदेश में कई सियासी मायने निकाले जा रहे है।

पढ़ें- कर्जमाफी के बाद पहली बार बोले राहुल गांधी,कहा-काम शुरू हो गया, मप्र-छग में 6 घंटे में हुआ कर्ज माफ

आपको बतादें विधानसभा चुनाव में मध्यप्रदेश बीजेपी का हार का सामना करना पड़ा है। पंद्रह सालों से बीजेपी का राज छीन गया है। वहीं कांग्रेस की सरकार बनने के बाद कमलनाथ को मध्यप्रदेश की कमान सौंपी गई है।

 
Flowers