दिग्विजय सिंह बोले- सेना की विश्वसनीयता पर उठ रहे सवाल, सरकार जवाब दे

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 05 Mar 2019 07:33 PM, Updated On 05 Mar 2019 07:33 PM

भोपाल: पुलावामा हमले को लेकर पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह का सवालों का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा ​है। एक के बाद एक दनादन सरकार पर सवाल दाग रहे हैं। उन्होंने एक बार फिर पुलवामा हमले को लेकर सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि कुछ मंत्री ​कहते हैं 300 लोग मारे गए हैं। बीजेपी अध्यक्ष अमीत शाह कहते हैं 250 लोग मारे गए हैं, योगी आदित्यनाथ कहते हैं 400 लोग मारे गए हैं, एसएस अहलूवालिया कहते हैं कोई भी मारा नहीं गया है। हमें स्पष्टीकरण नहीं चाहिए, लेकिन जब भारतीय वायुसेना और भारतीय सरकार की विश्वसनीयता पर सवाल उठाए जाते हैं, तो ऐसी स्थिति में केंद्रीय सरकार को स्पष्टीकरण देना चाहिए।


गौरतलब है कि आज सुबह भी पूर्व सीएम ​दिग्विजय सिंह ने एक ट्वीट किया था, जिसके बाद से सियासी भूचाल आ गया था। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि 'किंतु पुलवामा दुर्घटना के बाद हमारी वायुसेना द्वारा की गई एयर स्ट्राइक के बाद कुछ विदेशी मीडिया में संदेह पैदा किया जा रहा है, जिससे हमारी भारत सरकार की विश्वसनीयता पर प्रश्न चिन्ह लग रहा है।' बता दें कि पुलवामा अटैक के बाद देश में पाकिस्तान के खिलाफ आक्रोश का माहौल है। इस भयावह हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी।

Read More: दिग्विजय सिंह का विवादित बयान, इमरान खान को धन्यवाद कहा, जानिए पूरी बात

दिनेश चावला नाम से ट्विटर यूजर ने दिग्विजय सिंह को जवाब देते हुए लिखा है, 'पुलवामा दुर्घटना नहीं बल्कि आतंकवादी हमला था, जिसका माकूल जवाब हमारी सेना ने दिया। बाकी रहा सवाल अंतरराष्ट्रीय मीडिया का तो एक भारतीय होने के नाते मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे क्या कहते हैं क्योंकि मुझे भारतीय सेना और मौजूदा सरकार पर पूरा भरोसा है।'

Read More: फिर चलेगी समझौता एक्सप्रेस, लाहौर में फंसे हैं 35 भारतीय 

Web Title : Digvijay Singh says questions are raised on IAF & Indian govt's credibility

जरूर देखिये