करारी हार के बाद दिग्विजय सिंह बोले- गांधी की हत्या करने वालों के विचार जीत गए

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 24 May 2019 04:28 PM, Updated On 24 May 2019 04:55 PM

भोपाल: लोकसभा चुनाव 2019 में मिली करारी हार के ​बाद ​पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया के सवालों का जवाब दिया। इस दौरान दिग्विजय सिंह ने सबसे पहले नरेंद्र मोदी और प्रज्ञा ठाकुर को जीत की बधाई दी। वहीं, भाजपा की जीत पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि ऐसी क्या जादू की छड़ी है, जिसे घुमाकर भाजपा वाले चुनाव से पहले तये बता देतें हैं कि कितनी सीटों से जीत होगी। 2014 में भी हुआ और इस चुनाव में भी उन्होंने दावा किया था कि 300 सीटों से जीत दर्ज करेंगे।

Read More: सीएम कमलनाथ से मिले दिग्विजय सिंह, भविष्य की रणनीति पर हुआ मंथन

दिग्विजय ने आगे कहा कि गांधी के हत्यारे वाले विचारधारा के लोगों जीत गए हैं। ये मेरे लिए चिंता का विषय है। मैंने जो भी विजन डॉक्यूमेंट में वादे किए हैं, उन्हें पूरा करने में काम करूंगा। सीएम ने आश्वस्त किया है मुझे। बता दें कि इससे पहले दिग्विजय सिंह सीएम कमलनाथ से मुलाकात करने पहुंचे थे। यहां दोनों के बीच लंबी चर्चा हुई।

Read More: हस्तशिल्प-कलाकृति की प्रदर्शनी-सह बिक्री के लिए घासीदास संग्रहालय परिसर में बनेगा ‘संस्कृति हाट‘

ज्ञात हो कि भोपाल सीट से भाजपा की ओर से चुनाव लड़ रही प्रज्ञा ठाकुर ने दिग्विजय सिंह को लगभग 3 लाख वोटों के अंतर से करारी मात दी है।

Web Title : Digvijay singh Today in this country, the ideology of the killer of Mahatma Gandhi won and the ideology of Gandhi lost.

जरूर देखिये