दिग्विजय सिंह का पीएम मोदी पर पलटवार, जिसकी चोरी पकड़ी जाए उसे चोर माना जाए या चौकीदार | Digvijay Singh's counterpart on PM Modi

दिग्विजय सिंह का पीएम मोदी पर पलटवार, जिसकी चोरी पकड़ी जाए उसे चोर माना जाए या चौकीदार

दिग्विजय सिंह का पीएम मोदी पर पलटवार, जिसकी चोरी पकड़ी जाए उसे चोर माना जाए या चौकीदार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : March 20, 2019/7:54 am IST

जबलपुर – मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के कद्दावर नेता दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी की मैं भी चौकीदार मुहिम पर पलटवार किया है। आज कटनी पहुंचे दिग्विजय सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा कि जिसकी चोरी पकड़ी जाए उसे चोर माना जाए या चौकीदार।

ये भी पढ़ें –मोदी का नया नारा चौकीदार शब्द देशभक्ति का बना पर्याय, ट्विटर पर हुए ट्रोल

इस दौरान दिग्विजय सिंह ने कहा कि चौकीदार मोदी देश को राफेल विमानों की कीमत बताएं क्योंकि राफेल विमान खरीदी में देश का सबसे बड़ा घोटाला हुआ है। दिग्विजिय सिंह ने मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर भी निशाना साधते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर चौकीदार शिवराज लिखे जाने पर दिग्विजय सिंह ने शिवराज को घेरते हुए कहा कि शिवराज कैसे चौकीदार थे जिनके कार्यकाल में व्यापम से लेकर ईटैंडरिंग जैसे महाघोटाले हो गए। पीएम मोदी और भाजपा की मैं भी चौकीदार मुहिम पर चुटकी लेते हुए दिग्विजय ने कहा कि जब चोर ही अपने गले में चौकीदार का तमगा डालने लगेंगे तो आखिर चौकीदारी कौन करेगा। दिग्विजय नें कहा कि भाजपा की चौकीदार मुहिम से अब तो असली चौकीदारों को भी शर्म आने लगी है।

ये भी पढ़ें –Election 2019: ओडिशा के मुख्यमंत्री और बीजू जनता दल अध्यक्ष नवीन पटनायक ने 

वहीं मुश्किल सीट से चुनाव लड़ने के सवाल पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा कि वो चुनाव लड़ने पूरी तरह तैयार हैं और पार्टी उनके लिए जो भी मुश्किल सीट तय करेगी वो वहां से चुनाव जरुर लडेंगे। बता दें कि दिग्विजय सिंह शंकराचार्य स्वामी स्वरुपानंद सरस्वती से मुलाकात के बाद धर्मगुरु देवप्रभाकर शास्त्री दद्दाजी से मिलने आज कटनी पहुंचे थे। . धर्मगुरुओं से मुलाकात के सवाल पर दिग्विजय ने कहा कि क्या धर्म और हिंदुत्व का ठेका सिर्फ बीजेपी ने ले रखा है। दिग्विजय सिंह ने कहा कि वो भाजपा के नौटंकीबाजों से कहीं बेहतर हिंदू हैं और आखिर भाजपा के नौटंकीबाज़ों ने उनकी तरह नर्मदा परिक्रमा क्यों नहीं की वहीं उत्तर प्रदेश में प्रियंका गांधी के सियासी दौरों पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि प्रियंका गांधी के भाषणों का एक एक शब्द सुनने लायक है.दिग्विजय सिंह ने कहा कि प्रियंका गांधी से पूरी भाजपा और खुद पीएम मोदी घबराए हुए है। देश में अगली सरकार के सवाल पर दिग्विजय ने कहा कि केन्द्र में अबकी बार जिसकी सरकार बने, लेकिन ये तय है कि अब मोदी सरकार फिर सत्ता में नहीं आएगी।