दिलजीत दोसांझ का वैक्स स्टैच्यू रखा गया मैडम तुषाद में, फैंस की लगी कतार

 Edited By: Renu Nandi

Published on 29 Mar 2019 06:31 PM, Updated On 29 Mar 2019 06:31 PM

नई दिल्ली। अपनी सिंगिंग का जादू बिखेरने वाले दिलजीत दोसांझ का वैक्स स्टैच्यू दिल्ली के मैडम तुषाद में रखा गया है। जिसे लेकर दिलजीत के साथ साथ उनके फैन भी बेहद खुश नज़र आ रहे है।ज्ञात हो कि मैडम तुषाद दिल्ली में अपनी जगह बनाने के साथ ही साथ दिलजीत ऐसे सरदार भी बन गए हैं। जिन्होंने सरदार कम्युनिटी में अपना पहला स्थान बनाया है।

दिलजीत ने अपनी खुशी अपने सोशल मीडिया अकाउंट में शेयर करते हुए लिखा है की आखिर अब वह दिन आ गया जब मुझे मेरी पहचान मिल रही है। उन्होंने पंजाबी में अपने रब का हवाला देते हुए सभी चाहने वालों को भी थैंक्स कहा है।दिलजीत की फैन फॉलोवर्स लिस्ट की बात करें तो वो भी बॉलीवुड के टॉप स्टार्स से कम नहीं है। अपने 6.5 मिलीयन फॉलोवर्स के साथ दिलजीत आज भी दर्शको से डायरेक्ट इंटरेक्ट होते है।

गायकी से अभिनय के क्षेत्र में कदम रखने वाले दिलजीत ऐसे स्टार हैं जिन्होंने अपने दम पर अपना नाम खुद कमाया है।उड़ता पंजाब, सूरमा और फिलौरी जैसी फिल्मों में इन्होंने ना सिर्फ अपने धाँसू एक्टिंग से लाखों लोगों का दिल जीता बल्कि अपनी आवाज से भी उन्होने खूब जलवा बिखेरा।एक्टिंग की बात की जाये तो दिलजीत ने फिल्म सुरमा में बेहतर एक्टिंग कर दर्शकों के दिल में एक खास जगह बनाई है।

Web Title : Diljit's super unveiling of his wax figure at Madame Tussauds Delhi

जरूर देखिये