डिंपल ने किया चरण स्पर्श तो खुश हुईं मायावती, कन्नौज के बसपा समर्थकों से बहू को जिताने की अपील

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 26 Apr 2019 09:57 AM, Updated On 26 Apr 2019 09:57 AM

उत्तर प्रदेश । सपा और बसपा के बीच गठबंधन ने राजनैतिक तल्खियों को खत्म कर दिया है। गेस्ट हाउस कांड के बाद मायावती ने पहली बार मुलायम सिंह यादव और उनके परिवार से इतनी नजदीकियां बढ़ाईं हैं। मुलायम सिंह यादव के पक्ष में प्रचार करने के बाद अखिलेश यादव और उनका परिवार मायावती के पैर छूकर सम्मान भी दे रहा है।

ये भी पढ़ें- बढ़ सकती है भाजपा की मुसीबत, अब IAS एसोसिएशन ने शिवराज के खिलाफ चुन...

इसी कड़ी में कन्नौज में सपा-बसपा और राष्ट्रीय लोकदल महागठबंधन की रैली के दौरान अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने मायावती के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया। पूर्व मुख्यमंत्री और सपा प्रमुखअखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव कन्नौज से सांसद हैं और एक बार फिर लोकसभा चुनाव में सपा की उम्मीदवार हैं।

ये भी पढ़ें- सेवानिवृत्त मुख्य न्यायाधीश सतीश अग्निहोत्री करेंगे दिवंगत विधायक भ...

उत्तरप्रदेश में बीजेपी के बढ़ रहे जनाधार के बीच सपा- बसपा की नजदीकियां लगातार बढ़ती जा रहीं है। 19 अप्रैल को मुलायम सिंह यादव के पक्ष में मैनपुरी में आयोजित रैली में भी मायावती ने शिरकत की थी। गेस्ट हाउस कांड के बाद 24 साल के अंतराल पश्चात मुलायम और मायावती एक साथ दिखे थे। इस दौरान मुलायम सिंह यादव के पौत्र और मैनपुरी से मौजूदा सांसद तेजप्रताप यादव ने भी मायावती के पैर छूकर आशीर्वाद लिया था। चरण स्पर्श का ये क्रम मायावती के परिवार की तरफ से भी जारी है। मायावती के भतीजे आकाश आनंद ने भी जब मुलायम सिंह यादव का अभिवादन किया तो उन्होंने उनके सिर पर हाथ रखकर आशीर्वाद दिया।


Web Title : Dimple took blessings from Mayawati's feet Appeal for support from BSP supporters in Kannauj

जरूर देखिये