Watch Video: ऐसी क्या बात हुई कि बौखला उठा भाजपा नेता का बेटा, कांग्रेस नेत्री की बेटी को दे डाली जान से मारने की धमकी | Dinesh lodhi son of BJP leader threat to lady congress leaders daughter

Watch Video: ऐसी क्या बात हुई कि बौखला उठा भाजपा नेता का बेटा, कांग्रेस नेत्री की बेटी को दे डाली जान से मारने की धमकी

Watch Video: ऐसी क्या बात हुई कि बौखला उठा भाजपा नेता का बेटा, कांग्रेस नेत्री की बेटी को दे डाली जान से मारने की धमकी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : May 31, 2019/10:37 am IST

ग्वालियर: जिले के भाजपा नेता के बेटे द्वारा महिलाओं से गाली गलौज और महिला कांग्रेस नेत्री की बेटी को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। अस घटना का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस घटना के बाद से सियासी गलियारे में एक बार फिर खलबली मच गई है। बताया जा रहा है कि यह दो दिन पुराना मामला है। फिलहाल इस पीड़िता की शिकायत के आधाार पर पड़ाव थाना पुलिस आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

Read More: एयरपोर्ट पर सांसदों का भव्य स्वागत, संतोष पांडेय, सुनील सोनी और विजय बघेल लौटे.. देखें

मिली जानकारी के अनुसार बीते शनिवार को भाजपा नेता पीतम लोधी के बेटे दिनेश लोधी अपनी पत्नी और बच्चों के साथ किसी रेस्टोरेंट पर पहुंचे थे। इस दौरान दिनेश लोधी की किसी बात पर महिला कांग्रेस नेत्री की बेटी से बहस हो गई। बहस इतनी बढ़ी कि दिनेश ने महिला कांग्रेस नेत्री की बेटी को जान से मारने की धमकी दे डाली। इस दौरान मौके पर मौजूद महिलाओं ने उन्हें समझाने का प्रयास किया तो दिनेश ने उन्हें भी गाली देने लगे। बताया जा रहा है कि दिनेश पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती के करीबी हैं। इस दौरान दिनेश ने यह भी कहा कि दर्जनों केस दर्ज हैं, एक और नहीं सही।