रायपुर-इंदौर के बीच 30 दिसंबर से शुरू होने वाली सीधी विमान सेवा स्थगित, अब 13 जनवरी से होगी शुरूआत | Direct air service between Raipur-Indore starts from December 30, now starts from January 13

रायपुर-इंदौर के बीच 30 दिसंबर से शुरू होने वाली सीधी विमान सेवा स्थगित, अब 13 जनवरी से होगी शुरूआत

रायपुर-इंदौर के बीच 30 दिसंबर से शुरू होने वाली सीधी विमान सेवा स्थगित, अब 13 जनवरी से होगी शुरूआत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : December 29, 2020/8:55 am IST

रायपुर। रायपुर-इंदौर के बीच 30 दिसंबर से शुरू होने वाली सीधी विमान सेवा फिलहाल स्थगित कर दी गई है, फ्लाई बिग एयरलाइन ने रायपुर—इंदौर नई हवाई सेवा को स्थगित कर दिया है। अब यह विमान सेवा 13 जनवरी से शुरू की जाएगी।

ये भी पढ़ें:राम मंदिर निर्माण महोत्सव को लेकर निकाली गई रैली में पथराव, कई लोग हुए घायल

फ्लाई बिग एयरलाइन ने राजधानी रायपुर से इंदौर के लिए सीधी विमान सेवा की तैयारी कर ली दी, फिलहाल यह सेवा शुरू होने की ​तिथि 15 दिन आगे बढ़ा दी गई है। इस विमान सेवा के शुरू होने से राजधानी रायपुर से इंदौर जाने वाले यात्रियों को लाभ होगा।

ये भी पढ़ें:धर्म स्वातंत्र्य कानून बनते ही सामने आया लव जिहाद का केस, मंत्री नर…

निजी विमानन कंपनी फ्लाई बिग ने 30 दिसंबर से रायपुर इंदौर के बीच अपनी नियमित सेवा शुरु करने की घोषणा की थी । विमान संचालन के लिए कंपनी को एयर ऑपरेटर परमिट भी मिल चुकी है…इसके साथ ही कंपनी की ओर से रायपुर एयरपोर्ट पर अपना काउंटर भी ओपन कर लिया गया है…लेकिन अचानक तकनीकी कारणों का हवाला देते हुए विमानन कंपनी ने अपनी सेवा शुरु करने की तारीख में संशोधन कर दिया है। अब यह विमान सेवा 13 जनवरी से शुरू की जाएगी।