भोपाल से बेंगलुरु, हैदराबाद, चेन्नई के लिए सीधी उड़ान सेवा की सौगात | Direct flight service from Bhopal to Bangalore, Hyderabad, Chennai

भोपाल से बेंगलुरु, हैदराबाद, चेन्नई के लिए सीधी उड़ान सेवा की सौगात

भोपाल से बेंगलुरु, हैदराबाद, चेन्नई के लिए सीधी उड़ान सेवा की सौगात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : January 5, 2019/4:15 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश की कमान संभालने के बाद से कमलनाथ लगातार राज्य में निवेश और आम जनता को सहूलियत देने के लिए प्रयासरत हैं। इसी सिलसिले में आज नई उड़ान की सौगात मिली। अब भोपाल से बेंगलुरु, हैदराबाद, चेन्नई के लिए सीधी उड़ान सेवा शुरू हो गई है। इसकी शुरुआत कमलनाथ ने की। कार्यक्रम में विमानन मंत्री पीसी शर्मा भी मौजूद रहे।

पढ़ें-शिवराज के नाम पर रंग पोता, बीजेपी नेता ने कहा- ऐसा लग रहा जैसे बंदर के हाथ उस्तरा आ गया

साथ ही निवेश को लेकर अक्टूबर में ग्लोबल समिट का आयोजन होगा। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बताया कि राज्य में निवेश को नये स्वरूप में लाने की योजना है। सीएम ने बताया कि एयर कनेक्टिविटी बढ़ने से प्रदेश के टूरिज्म को बढ़ावा मिलेगा। फ्लोर टेस्ट को लेकर कमलनाथ ने कहा कि ये हमारे लिए कोई चुनौती नहीं है, सभी विधायक समझदार हैं।

पढ़ें- राम मंदिर पर स्वरूपानंद सरस्वती की खरी-खरी, बताया हिंदुओं के साथ धोखा

कमलनाथ के मुताबिक एमपी में ग्लोबल समिट अक्टूबर में होगी, नए स्वरूप में इनवेस्ट करने की बात कही गई। सीएम ने बताया कि एमपी में विकास के लिए लोगों का आमंत्रित करेंगे। युवाओं को रोजगार का अवसर उपलब्ध कराना मुख्य उद्देश्य बताया गया।
सीएम ने बताया कि पर्यटन के क्षेत्र में मध्यप्रदेश में बहुत संभावनाएं । एमपी में हॉर्स ट्रेडिंग की आशंका पर सीएम ने कहा कि
फ्लोर टेस्ट हमारे लिए चुनौती नहीं है, सभी विधायक समझदार हैं।

 
Flowers