सीईओ कार्यालय के फेसबुक पेज पर सीधा संवाद, मतदाताओं के सवालों का मिलेगा जवाब | Directly on the Facebook page of the CEO office,Voters' questions will get answers

सीईओ कार्यालय के फेसबुक पेज पर सीधा संवाद, मतदाताओं के सवालों का मिलेगा जवाब

सीईओ कार्यालय के फेसबुक पेज पर सीधा संवाद, मतदाताओं के सवालों का मिलेगा जवाब

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : March 15, 2019/1:55 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी सुब्रत साहू आज आम नागरिकों के साथ फेसबुक पर सीधा संवाद करेंगे। दोपहर 12 बजे से एक बजे तक सीईओ कार्यालय के फेसबुक पेज पर लाइव मौजूद रहेंगे। वे कार्यालय के फेसबुक पेज पर लाइव मौजूद रहकर मतदाताओं की निर्वाचन संबंधी जिज्ञासाओं का समाधान करेंगे। इस दौरान वे मतदाताओं के पूछे गए सवालों के जवाब भी देंगे।

ये भी पढ़ें:मुंबई में शिवाजी टर्मिनस के पास फुट ओवरब्रिज ढहा, 5 की मौत, 36 घायल

सुब्रत साहू लोकसभा निर्वाचन की गतिविधियों और निर्वाचन आयोग की ओर से किए जा रहे नए प्रयोगों की भी जानकारी देंगे। इस दौरान आम नागरिकों को सजग रहते हुए आचार संहिता उल्लंघन की सीधे शिकायत करने के लिए प्रयोग में आने वाले मोबाइल एप्लिकेशन की भी जानकारी देंगे।

ये भी पढ़ें:स्मृति ईरानी के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप, राहुल गांधी पर ब्लेम के बाद कांग्रेस 

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में तीन चरणों में होने वाले मतदान के पहले चरण 11 अप्रैल को बस्तर की 1 सीट पर मतदान होगा। दूसरे चरण 18 अप्रैल को 3 सीट राजनांदगांव, कांकेर और महासमुंद में मतदान कराया जाएगा। वहीं, तीसरे चरण 23 अप्रैल को रायपुर, बिलासपुर, दुर्ग, कोरबा, रायगढ़, जांजगीर-चांपा और सरगुजा में मतदान कराया जाएगा।

 

 
Flowers