नेत्रहीन दिव्यांग बिखेर रहे मतदान की रोशनी, पति- पत्नी पीले चावल देकर कर रहे वोट देने की अपील | Disabled husband and wife appealed to vote by giving yellow rice

नेत्रहीन दिव्यांग बिखेर रहे मतदान की रोशनी, पति- पत्नी पीले चावल देकर कर रहे वोट देने की अपील

नेत्रहीन दिव्यांग बिखेर रहे मतदान की रोशनी, पति- पत्नी पीले चावल देकर कर रहे वोट देने की अपील

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : May 1, 2019/1:45 am IST

होशंगाबाद । होशंगाबाद- नरसिंहपुर की संसदीय सीट के लिए जिला प्रशासन ने स्वीप आईकॉन के रूप में नेत्रहीन दिव्यांग सुशील चंद्र गुप्ता को नियुक्त किया है । इस जिम्मेदारी को दिव्यांग सुशील कुमार पूरी लगन और ईमानदारी से निभा भी रहे हैं एक और जहां वह जिले के दिव्यांग मतदाताओं को अपने मत का महत्व समझाते हुए मतदान के लिए प्रेरित कर रहे हैं । सुशील घर-घर जाकर मतदाताओं को पीले चावल देकर 6 मई को होशंगाबाद- नरसिंहपुर संसदीय क्षेत्र में होने वाले मतदान के लिये आमंत्रित भी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- शिवसेना का सवाल, पूछा- क्या हर 6 महीने में नया प्रधानमंत्री देना चाहता है विपक्ष

सुशील चंद्र बताते हैं कि विधानसभा में भी उन्हें स्वीप आईकान बनाया था और उन्होंने अपनी जिम्मेदारी को निभाते हुए मतदाताओं को जागरूक भी किया था जिससे जिले का मतदान प्रतिशत 2013 के मुकाबले अधिक रहा था । मतदाता जागरुकता अभियान में सुशील की पत्नी भी दिव्यांग होते हुए उनका साथ बखूबी निभा रही हैं। सुशील चंद्र और उनकी दिव्यांग पत्नी एक दूसरे का हाथ थाम कर घर-घर जाकर आमंत्रित कर रही हैं।

 
Flowers