नहीं थम रहा दिग्गी-उमंग के ​बीच का रार, अनुशासन समिति ने लगाई अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से गुहार | Disciplinary committee will appeal to Sonia Gandhi for Digvijay Singh and Minister Umang Singhar's Dispute

नहीं थम रहा दिग्गी-उमंग के ​बीच का रार, अनुशासन समिति ने लगाई अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से गुहार

नहीं थम रहा दिग्गी-उमंग के ​बीच का रार, अनुशासन समिति ने लगाई अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से गुहार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : October 23, 2019/10:21 am IST

भोपाल: मध्यप्रदेश कांग्रेस में दिग्विजय सिंह और उमंग सिंघार के बीच मचा घमासान थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। अब विवाद​ निपटाने के लिए प्रदेश कांग्रेस अनुशासन समिति सोनिया गांधी से गुहार लगाई है। कांग्रेस अनुशासन समिति ने अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से 2 वरिष्ठ सदस्यों की समिति बनाने की सिफारिश की है। दोनों वरिष्ठ सदस्य मप्र का दौरा कर मामले को सुलझाने की कोशिश करेंगे सोनिया गांधी को रिपोर्ट देंगे।

Read More: 15 हजार रिश्वत लेते पकड़ा गया जेई, ट्रांसफॉर्मर लगवाने के बदले मांगी थी घूस

गौरतलब है कि बीते दिनों मीडिया से बातचीत के दौरान उमंग सिंघार ने कहा था कि दिग्विजय सिंह देश में ध्रुवीकरण कर रहे हैं। वे कमलनाथ सरकार को ब्लैकमेल करते हैं। दिग्विजय आखिर कांग्रेस को कब तक डराएंगे। 10 साल तक मुख्यमंत्री रहे हैं। कांग्रेस फिर से सत्ता में आई तो मलाई काटने क्यों आ गए।

Read More: दीवाली से पहले किसानों के लिए मोदी सरकार का तोहफा, रबी की फसलों के समर्थन मूल्य में हुई बढ़ोत्तरी…MSP देखिए

सिंघार ने यह भी कहा था​ कि दिग्विजय संभागीय स्तर पर मीटिंग करते हैं। ट्रांसफर पोस्टिंग कराते हैं और मंत्रियों को चिट्ठी लिखकर उसे वायरल करते हैं। दिग्विजय सिंह ने उनसे मिलने का समय मांगा था। इसलिए वे सारे काम छोड़कर उनके इंतजार में बैठे थे। वह इस मामले में कमलनाथ से भी मुलाकात करेंगे।

Read More: 32 इंच का सबसे सस्ता स्मार्ट टीवी लांच, कीमत सिर्फ 5,499 रुपये, ऑनलाइन ऐसे खरीदें…देखिए

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/dfK0i2vLXJs” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>