डबल मर्डर मामले में पुलिस का बड़ा खुलासा, Tik Tok वीडियो बनी मंजू और मनीषा सिदार की हत्या की वज​ह, जानिए... | Disclosure by Raipur police on Duble murder case in Tikra para

डबल मर्डर मामले में पुलिस का बड़ा खुलासा, Tik Tok वीडियो बनी मंजू और मनीषा सिदार की हत्या की वज​ह, जानिए…

डबल मर्डर मामले में पुलिस का बड़ा खुलासा, Tik Tok वीडियो बनी मंजू और मनीषा सिदार की हत्या की वज​ह, जानिए...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : December 12, 2019/8:25 am IST

रायपुर: राजधानी रायपुर में बीते दिनों टिकरापारा इलाके में दो युवतियों (मंजू और मनीषा सिदार) की हत्या के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को धर दबोचा है। आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद मीडिया के सामने डबल मर्डर केस के कई पहलुओं का खुलासा किया है।

Read More: झारखंड चुनाव: धनबाद में पीएम मोदी बोले- हमने किया था वादा, आज भव्य राम मंदिर निर्माण का मार्ग खुला

एसपी आरिफ शेख ने मामले को लेकर खुलासा करते हुए बताया कि मृतक युवती और आरोपी सैफ खान ने कोर्ट में शादी कर ली थी। किसी अन्य युवके साथ युवती ने टिक टॉक पर वीडिया बनाया था, इसी बात को लेकर सैफ गुस्सा हो गया था। इसी वीडियो को देखकर सैफ ने युवती की हत्या का प्लान तैयार किया था।

Read More: राम मंदिर, जम्मू से 370, तीन तलाक, नागरिकता संशोधन के बाद अब यूनिफॉर्म सिविल कोड की बारी

युवती की हत्या के लिए बनाए प्लान के तहत मिलने के बहाने अपने दोस्त के साथ युवती के घर पहुंचा और मृतक युवती पर किसी अन्य युवक के साथ अवैध संबंध का आरोप लगाने लगा। इसके बाद दोनों में जमकर बहस हुई। बहस इतनी बढ़ी की सैफ ने युवती के पर पर हमला कर दिया, जिससे युवती की मौत हो गई। इस दौरान युवक को हमला करते देख मौके पर मौजूद युवती की बहन ने उसे बचाने का प्रयास किया। इसके बाद आरोपी सैफ ने युवती की बहन पर भी हमला कर दिया। इससे उसकी भी मौत हो गई।

Read More: इस सरकारी दफ्तर के सामने लगाया गया ‘बुरी आत्माओं का प्रवेश निषिद्ध है’ का नोटिस, दहशत में कई कर्मचार छुट्टी पर

इस दौरान यह भी बताया गया कि आरोपी सैफ अपचारी बालकों को पैसे देकर वारदात को अंजाम देने के लिए लेकर आया था। बता दें कि दोनों आरोपियों को पुलिस ने मध्यप्रदेश के सतना से गिरफ्तार किया है।

Read More: कई उत्पादों पर बढ़ाया जा सकता है जीएसटी, 18 तारीख को वित्त मंत्री करेंगे चर्चा