कांग्रेस नेत्री की बेटी के कथित ऑडियो क्लिप को लेकर बड़ा खुलासा, इस शख्स ने बताई सच्चाई | Disclosure Viral audio clip of dantewada by election Congress Candidate devti karma's Daughter

कांग्रेस नेत्री की बेटी के कथित ऑडियो क्लिप को लेकर बड़ा खुलासा, इस शख्स ने बताई सच्चाई

कांग्रेस नेत्री की बेटी के कथित ऑडियो क्लिप को लेकर बड़ा खुलासा, इस शख्स ने बताई सच्चाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : September 10, 2019/11:42 am IST

दंतेवाड़ा: छत्तीसगढ़ के वनांचल क्षेत्र के दंतेवाड़ा विधानसभा में उप चुनाव के चलते सियासी घमसान मचा हुआ है। इसी बीच कांग्रेस उम्मीदवार देवती कर्मा की बेटी का कथित ऑडियो क्लिप वायरल होने के बाद से सियासी गलियारों में हड़कंप मच गया है। वायरल होने के कुछ देर बाद ही कथित ऑडियो क्लिप को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है।

Read More: विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, दिग्गज नेत्री ने पार्टी को कहा अलविदा

बताया जा रहा है कि यह ऑडियो क्लिप 16 जून का है। जब तूलिका कर्मा ने क्रिकेट टूर्नामेंट कैन्सल कराने को कहा था। यह क्रिकेट मैच दिवंगत विधायक भीमा मंडावी के नाम से होना था, लेकिन तूलिका कर्मा ने इसे कैंसिल करवाने के लिए कहा था। यह खुलासा उसी शख्स ने किया है, जिसे कथित ऑडियो क्लिप में तूलिका ने भेजने की धमकी दी थी।

Read More: पिछले दो दिन से हो रही मूसलाधार बारिश, मौसम विभाग ने फिर जारी की इन जिलों को चेतावनी

गौरतलब है कि मंगलवार सुबह दंतेवाड़ा में कांग्रेस नेत्री की पुत्री व युवक कांग्रेस नेता सुशील मौर्य की पत्नी तुलिका कर्मा का कथित ऑडियो वायरल होने लगा था। वायरल ऑडियो में तुलिका कर्मा कांग्रेस कार्यकर्ता को फोन पर धमकी दे रही हैं कि वह उसे जब चाहे तब जेल भिजवा देंगी। इसमें वह व्यक्ति उन्हे बुआ कहकर संबोधित कर रहा है, जिसमें वह कैंसिल कराने की बात कह रहा है, जाहिर है कि मामला कुछ भी हो लेकिन भाजपा को चुनाव में भुनाने के लिए एक मसाला जरूर मिल गया है।

Read More: दंतेवाड़ा उपचुनाव : कांग्रेस नेत्री की बेटी ने कार्यकर्ता को दी जेल भेजने की धमकी, सोशल मीडिया में ऑडियो वायरल