कांग्रेस में टिकट को लेकर कलह, सेवादल कार्यकर्ताओं ने दिया इस्तीफा, कांग्रेस पर एक भी टिकट न देने का आरोप | Discord over ticket in Congress, Seva Dal workers resign, accusing Congress of not giving a single ticket

कांग्रेस में टिकट को लेकर कलह, सेवादल कार्यकर्ताओं ने दिया इस्तीफा, कांग्रेस पर एक भी टिकट न देने का आरोप

कांग्रेस में टिकट को लेकर कलह, सेवादल कार्यकर्ताओं ने दिया इस्तीफा, कांग्रेस पर एक भी टिकट न देने का आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : December 7, 2019/10:09 am IST

रायपुर। कांग्रेस में टिकट वितरण को लेकर कलह और असंतोष थमने का नाम नहीं ले रहा है। कांग्रेस सेवा दल ने भी अब कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। सेवा दल के जिलाध्यक्ष नरेश जायसवाल के नेतृत्व में 100 से अधिक कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने इस्तीफा देने की घोषणा कर दी है। कार्यकर्ता रायपुर में पीसीसी से शिकायत करने भी पहुंचे हैं।

यह भी पढ़ें —  स्कूल में आधा दर्जन छात्रों की तबियत बिगड़ी, शादी समारोह का बचा हुआ भोजन खिलाने का आरोप

बताया जाता है कि सेवादल के सदस्य टिकट वितरण के दौरान सेवादल को प्राथमिकता नहीं देने से नाराज हैं। वे जिला संगठन पर सेवादल की उपेक्षा का आरोप लगा रहे हैं। इधर जिला संगठन इस बात को सिरे से खारिज कर रहा है। जिला कांग्रेस कमेटी का कहना है कि सेवा दल से कोई लिखित शिकायत या फिर इस्तीफा नहीं मिला है।

यह भी पढ़ें — इंदौर में टूरिज्म फेस्ट की शुरुआत, लालबाग में ‘ई-सफर’ का उद्घाटन

कांग्रेस का ये भी कहना है कि टिकट वितरण के दौरान भी सेवादल के सदस्यों को प्राथमिकता दी गई है। वहीं सेवादल के पदाधिकारियों का कहना है कि एक भी सेवादल के कार्यकर्ता को टिकट नही मिली।

यह भी पढ़ें — बीजेपी उम्मीदवार का नामांकन रद्द, एनओसी को लेकर कांग्रेस ने दर्ज कराई थी आपत्ति

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/PaHj8z9xB2U” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers