असद-अनम की जोड़ी के चर्चे, दो बेहद चर्चित सेलेब्रिटी के रिलेटिव है दोनों | Discussions of the pair of Asad-Anam Two of the most discussed celebrities are relative

असद-अनम की जोड़ी के चर्चे, दो बेहद चर्चित सेलेब्रिटी के रिलेटिव है दोनों

असद-अनम की जोड़ी के चर्चे, दो बेहद चर्चित सेलेब्रिटी के रिलेटिव है दोनों

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:56 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:56 am IST

नई दिल्ली । भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजरुद्दीन के बेटे असद और टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा लाइम लाइट में हैं। असद-अनम इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं।जानकारी के मुताबिक असद-अनम इन दिनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। टेनिस सनसनी सानिया और अनम मिर्जा ने सोशल मीडिया पर असद की तस्वीरें शेयर की हैं और कैप्शन देखकर भी ऐसा लगता है कि असद और अनम में कुछ खिचड़ी पक रही है।

ये भी पढ़ें- अक्षय के फायर स्टंट पर ट्विंकल का ट्वीट,कहा-घर आओ तुम्हारी जान ले ल…

आपको बता दें कि साल 2018 में अनम ने अपने पति अकबर रशीद के खिलाफ तलाक का केस फाइल किया था। दोनों 18 नवंबर 2016 को ही शादी के बंधन में बंधे थे। अकबर हैदराबाद बेस्ड बिजनेसमैन हैं। अब ऐसा माना जा रहा है कि अनम इस साल ही असद के साथ निकाह कर सकती हैं। वहीं भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने हाल में असद के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था- ‘फैमिली’ इसके अलावा असद के इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी अनम और सानिया के साथ कुछ तस्वीरें हैं।