दिशा के लिए टाइगर श्रॉफ ने बदला खुद को ,अब दिशा नज़र आ रही किसी और के साथ | Disha Patani Breakup:

दिशा के लिए टाइगर श्रॉफ ने बदला खुद को ,अब दिशा नज़र आ रही किसी और के साथ

दिशा के लिए टाइगर श्रॉफ ने बदला खुद को ,अब दिशा नज़र आ रही किसी और के साथ

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:28 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:28 am IST

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप की खबरों के बीच दिशा पाटनी  बांद्रा में एक दूसरे शख्स के साथ नज़र आई। जिसे देखकर अफवाह जोर पकड़ी है कि यह दिशा के नए  बॉय फ्रेंड हैं। कहा यह भी जा रहा है कि यह शख्स दिशा का जिम पार्टनर और दोस्त एलेक्जेंडर एलिस है. दिशा की इस शख्स के साथ हंसती-खिलखिलाती तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है। 

बता दें कि कुछ दिन पहले दिशा  को इन्ही के साथ स्पॉट किया गया था। ज्ञात हो कि पिछले काफी वक्त से वह टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आती रही हैं और उनके बागी-2 स्टार संग रिलेशनशिप में होने की खबरें लगातार सुर्खियों में रही हैं.बॉलीवुड के सबसे रोमांट‍िक कपल द‍िशा पटानी और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी को ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन काफी पसंद किया जाता है. दोनों कई बार साथ में पर्दे पर नजर आ चुके हैं.

र‍िपोर्ट के मुताब‍िक द‍िशा के साथ रोजाना होने वाले इश्यू से तंग आकर टाइगर ने ब्रेकअप करने का फैसला किया है. दोनों ने मिलकर कई बार अपने रिश्ते को एक नई शुरुआत देने की कोशिश की है लेकिन फेल रहे हैं.वैसे प‍िछले द‍िनों खबरें यह थीं कि टाइगर श्रॉफ ने द‍िशा के कहने पर ‘नो किस‍िंग क्लॉज’ साइन किया था. वो नहीं चाहते कि किसी फिल्म में इंटीमेट सीन करें और किस‍िंग जैसे सीन को फिल्माया जाए. 

वेब डेस्क IBC24