भ्रष्टाचार की शिकायतों के बाद जिला प्रशासन ने मारा सीएमएचओ दफ्तर में छापा, कई फाइलें जब्त | District administration raided CMHO office after complaints of corruption

भ्रष्टाचार की शिकायतों के बाद जिला प्रशासन ने मारा सीएमएचओ दफ्तर में छापा, कई फाइलें जब्त

भ्रष्टाचार की शिकायतों के बाद जिला प्रशासन ने मारा सीएमएचओ दफ्तर में छापा, कई फाइलें जब्त

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : May 16, 2019/2:06 pm IST

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर में जिला प्रशासन ने स्वास्थ विभाग की लगातार शिकायतें मिलने के बाद गुरुवार को सीएमएचओ ऑफिस में छापामार कार्रवाई की है। इस दौरान अपर कलेक्टर रिंकेश वैश्य ने स्वास्थ्य विभाग की सात शाखाओं की जांच की और जरूरी दस्तावेज की जांच कर उन्हें जब्त कर लिया।

दरअसल कलेक्टर को लंबे समय से शिकायतें मिल रही थी कि स्वास्थ्य विभाग में शासन की कई योजनाओं में भ्रष्टाचार किया जा रहा है। इसके बाद कलेक्टर के आदेश पर अपर कलेक्टर ने औचक निरीक्षण को अंजाम दिया। इसमे अपर कलेक्टर रिंकेश वैश्य एक दल के साथ सीएमएचओ कार्यालय पहुंचे और सीएमएचओ डॉ.मृदुल सक्सैना के सामने ही छापामार कार्रवाई को अंजाम दे दिया।

यह भी पढ़ें : भूपेश ने साधा निशाना, कहा- कितना डरावना है कि……भाजपा-आरएसएस की नीयत-असलियत सामने आ गई, जानिए पूरी बात 

जांच के दौरान स्थापना शाखा, एनडीपीसी शाखा सहित सात से आठ शाखाओं को जांच के दायरे में लिया है। साथ ही कुछ फाइलें भी जांच दल ने जब्त की है। निरीक्षण के के बारे में अभी खुलकर कुछ नहीं कहा गया है। लेकिन जब्त की गई फाइलो में अगर कुछ निकलता है, तो संबंधित के खिलाफ कार्रवाई जरूर तय मानी जा रही है।

 
Flowers