जिला कांग्रेस अध्यक्ष गिरफ्तार, सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता भी हिरासत में, जानिए क्या है मामला | District Congress president arrested, hundreds of Congress workers also in custody

जिला कांग्रेस अध्यक्ष गिरफ्तार, सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता भी हिरासत में, जानिए क्या है मामला

जिला कांग्रेस अध्यक्ष गिरफ्तार, सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता भी हिरासत में, जानिए क्या है मामला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : September 7, 2020/10:44 am IST

अनूपपुर। जिला कांग्रेस अध्यक्ष गुड्डू चौहान को गिरफ्तार कर लिया गया है, गुड्डू चौहान सीएम शिवराज सिंह के दौरे का विरोध कर रहे थे। उनके साथ ही सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को भी हिरासत में लिया गया है।

ये भी पढ़ें बूढ़ी मां हो गई कोरोना पॉजिटिव, तो बेटों ने छोड़ दिया खेत में, फिर हो गए गांव से फरार

उपचुनाव की तैयारियों में बीजेपी तेजी से जुटी है, इसी कड़ी में सीएम शिवराज सिंह चौहान आज अनूपपुर के दौरे पर जाएंगे। जहां वो लोगों को करोड़ों रुपये के निर्माणकार्यों का तोहफा देंगे। इस मौके पर खाद्य मंत्री बिसाहूलाल सिंह, केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते, सांसद हिमाद्रि सिंह समेत कई विधायक मौजूद रहेंगे। अनूपपुर के शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय के ग्राउंड में 302.17 करोड़ के विकास कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण करेंगे।

ये भी पढ़ें: लग्जरी कारों की चोरी में लगाता था स्पेशल ट्रिक, MBA…

आपको बता दें कि बिसाहू लाल सिंह अनूपपुर विधानसभा से आते हैं, पिछले चुनाव में उन्होंने भाजपा के रामलाल रौतेल को हराया था, यह आदिवासी बहुल्य सीट है। अनूपपुर जिले में तीन विधानसभा सीटें हैं। अनूपपुर, जैतहरी और कोतमा। फिलहाल दो सीटें कांग्रेस के पास हैं और तीसरी सीट पर उपचुनाव प्रस्तावित है। शायद इसी को साधने के लिए शिवराज सिंह इस जिले में विकास कार्यों को सौगात देंगे।

ये भी पढ़ें: कैश काउंटर पर किसान की मौत, बीमा की रकम के लिए सुबह…