जनपद अध्यक्ष धर्मदास महिलांग की गाड़ी को 7 हाथियों ने घेरा, कीचड़ में घुसकर बचाई जान | District elephant Dharmadas Mahiling's vehicle surrounded by seven elephants, saved life by entering into mud

जनपद अध्यक्ष धर्मदास महिलांग की गाड़ी को 7 हाथियों ने घेरा, कीचड़ में घुसकर बचाई जान

जनपद अध्यक्ष धर्मदास महिलांग की गाड़ी को 7 हाथियों ने घेरा, कीचड़ में घुसकर बचाई जान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : October 13, 2019/2:33 am IST

महासमुंद, छत्तीसगढ़। महासमुंद में हाथियों का उत्पात जारी है। जनपद अध्यक्ष धर्मदास महिलांग भी हाथियों के हमले से बाल बाल बच गए। जोवा इलाके से गुजर रहे जनपद अध्यक्ष की गाड़ी को 7 हाथियों ने घेर लिया था। जनपद अध्यक्ष महिलांग ने कीचड़ में छुपकर अपनी जान बचाई।

पढ़ें- रानू मंडल की तर्ज पर फिर वायरल हुआ गायकी का वीडियो, सुनिए सुमधुर आवाज

बता दें इससे पहले हाथियों ने शनिवार दोपहर को एक किसान को कुचलकर मार डाला था। गुस्साए ग्रामीणों ने कुकराडीह गांव में वन विभाग और पुलिस जवानों को घेर लिया था। ग्रामीणों ने मांग की है कि उन्हें हर्जाना नहीं सुरक्षा चाहिए। ग्रामीणों ने चेतावनी दी है कि अगर उन्हें सुरक्षा नहीं मिली तो वो हाथियों को मारना शुरू कर देंगे।

पढ़ें- पूर्व महापौर ने दर्ज कराई FIR, प्रताड़ना का लगाया आरोप

इससे पहले हाथियों ने किसानों की पचास एकड़ में लगी फसल को तबाह कर दिया। एक गाय और उसके बछड़े को भी कुचल कर मार डाला था।
ग्रामीणों का आरोप है कि यहां पर 10 दिन से हाथी है पर वन अमला नहीं नहीं पहुंचा, वन अमले को भी शायद हादसे का इंतजार था। बता दें कि साइकिल से खेत जा रहे किसान को हांथी ने मार दिया था । वहीं आईबीसी 24 ​के संवाददाता और कैमरा पर्सन को भी हांथी ने दौड़ा दिया था, जो कि फसल नष्ट होने की खबर बनाने गए थे।

पढ़ें- नेता प्रतिपक्ष ने कहा सरकार को जनता और कार्यकर्ता पर भरोसा नही, पार…

नर्मदा उत्सव में IBC24 के पत्रकार की मनमोहक प्रस्तुति

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/AhtIDcXufa8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>