जिला अस्पताल के डॉक्टर ने पूर्व विधायक के बेटे से साफ करवाए फर्श, लगवाए झाड़ू | District Hospital doctor Misbehave with son of Former MLA

जिला अस्पताल के डॉक्टर ने पूर्व विधायक के बेटे से साफ करवाए फर्श, लगवाए झाड़ू

जिला अस्पताल के डॉक्टर ने पूर्व विधायक के बेटे से साफ करवाए फर्श, लगवाए झाड़ू

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : April 15, 2019/12:17 pm IST

जशपुर: यहां के जिला अस्पताल में सोमवार को शर्मनाक घटना सामने आई है। दरअसल जिला अस्पताल के डॉक्टर ने पूर्व विधायक जागेश्वर राम के बेटे से फर्श साफ करवाए और उन्हें झाड़ू भी लगवाया। इसके बाद से लोगों में आक्रोश व्याप्त है। बताया जा रहा है कि डॉक्टर लंबे समय से मरीजों और उनके परिजनों से ऐसा तानाशाही बर्ताव करते हैं।

Read More: प्रधानमंत्री मोदी मंगलवार को आएंगे छत्तीसगढ़, इन जगहों पर होगी चुनावी सभा

बताया जा रहा है कि पूर्व विधायक जागेश्वर राम के बेटे सोमवार को अपनी बीमार बच्ची का उपचार करवाने जशपुर जिला चिकित्सालय पहुंचे थे। उपचार के दौरान बच्ची ने डॉक्टर के केबिन में उल्टी कर दिया। इसके बाद डॉक्टर नाराज हो गए और जगेश्वर राम के बेटे से फर्श साफ करवाया। साथ ही उन्होंने झाड़ू भी लगवाए।

Read More: Watch Video: ये क्या बोल गए नेताजी- भाड़ में गया कानून, आचार संहिता भी हम देख लेंगे

मामले को लेकर सीएमएचओ एसएस पैकरा ने कहा कि अभी तक मुझे मामले की जानकारी नहीं है। किस अस्पताल की घटना है। मामले में शिकायत मिलने पर जरूर कार्रवाई की जाएगी।

<iframe width=”1036″ height=”583″ src=”https://www.youtube.com/embed/GydU-vnseuQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers