जिला पंचायत अध्यक्ष- जनपद पंचायत अध्यक्ष के कार्यकाल बढ़ाने की तैयारी, कोरोना संकट के बीच सरकार का बढ़ा फैसला ! | District Panchayat President - Preparation for extension of tenure of Janpad Panchayat President Government's decision increased amid Corona crisis

जिला पंचायत अध्यक्ष- जनपद पंचायत अध्यक्ष के कार्यकाल बढ़ाने की तैयारी, कोरोना संकट के बीच सरकार का बढ़ा फैसला !

जिला पंचायत अध्यक्ष- जनपद पंचायत अध्यक्ष के कार्यकाल बढ़ाने की तैयारी, कोरोना संकट के बीच सरकार का बढ़ा फैसला !

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : April 17, 2020/6:24 am IST

भोपाल । मध्यप्रदेश में जिला पंचायत अध्यक्ष और जनपद पंचायत अध्यक्ष के कार्यकाल बढ़ाने की तैयारी की जा रही है। प्रशासकों के अधिकार वापस लेकर पुराने जिला पंचायत अध्यक्ष जनपद अध्यक्ष को फिर से जिम्मेदारी दी जा सकती है ।

ये भी पढ़ें- जम्मू कश्मीर के शोपियां में सेना के एनकाउंटर में 1 आतंकी ढेर, अब भी…

शिवराज सरकार जिला पंचायत अध्यक्ष और जनपद पंचायत अध्यक्ष में प्रशासकों की नियुक्ति के फैसले को सरकार वापस ले सकती है। इस संबंध में जल्द नए आदेश जारी किए जा सकते हैं। कोरोना महामारी के बीच सरकार ले बड़ा फैसला सकती है। कार्यकाल पूरा कर चुके कुछ जिला पंचायत के अध्यक्षों को भी बैठक में बुलाया गया है।

ये भी पढ़ें- अपने कर्मचारियों को हर हालत में दूंगा सैलरी, चाहे लोन क्यों न लेना …

बता दें कि पंचायतों के कार्यकाल बढ़ाने को लेकर बैठक जारी है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निवास पर बैठक चल रही है। पूर्व पंचायत मंत्री गोपाल भार्गव भी शिवराज सिंह चौहान के निवास पर पहुंचे हैं। अपर मुख्य सचिव मनोज श्रीवास्तव की बैठक में मौजूद हैं। जिला पंचायत अध्यक्ष और जनपद पंचायत अध्यक्ष के कार्यकाल बढ़ाने की तैयारी की जा रही है। प्रशासकों के अधिकार वापस लेकर पुराने जिला पंचायत अध्यक्ष जनपद अध्यक्ष को फिर से जिम्मेदारी मिल सकती है। सरकार जिला पंचायत अध्यक्ष और जनपद पंचायत अध्यक्ष में प्रशासकों की नियुक्ति के फैसले को ले सकती है वापस इस संबंध में शासन जल्द नए आदेश जारी कर सकता है।

 
Flowers