विराट से मिलने घंटो ड्रेसिंग रूम के बाहर बैठी रही दिव्यांग, मैच के बाद दिलखोल कर मिले भारतीय कप्तान | Divyang was sitting outside the dressing room for hours to meet Virat, after the match, the Indian captain met Dilkhol

विराट से मिलने घंटो ड्रेसिंग रूम के बाहर बैठी रही दिव्यांग, मैच के बाद दिलखोल कर मिले भारतीय कप्तान

विराट से मिलने घंटो ड्रेसिंग रूम के बाहर बैठी रही दिव्यांग, मैच के बाद दिलखोल कर मिले भारतीय कप्तान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : November 16, 2019/2:51 pm IST

इंदौर। शहर में बांग्लादेश और भारत की जीत के बाद टीम इंडिया को लेकर प्रशंसकों में काफी उत्साह और खुशी नजर आई। जहां टीम इंडिया के होटल लौटने के पहले उनसे मिलने के लिए फिजिकली चैलेंज्ड पूजा शर्मा 1 घंटे तक ड्रेसिंग रूम के बाहर बैठी रही।

ये भी पढ़ें — प्रदेश में अवैध धान भंडारण पर कार्रवाई, बिचौलियों के पास अंबिकापुर और कवर्धा में लगभग 75 लाख का धान जब्त

दरअसल पूजा शर्मा भारत के कप्तान विराट कोहली की सबसे बड़ी फैन है लेकिन शारीरिक क्षमताओं के कारण उनके शरीर का पूरा विकास नहीं हो पाया उन्हें देखकर कप्तान कोहली भी बड़ी विनम्रता से रूके और अपने घुटनों पर बैठ कर उन्होंने कैप पर अपना ऑटोग्राफ दिया और उनके साथ फोटोस और वीडियोग्राफी भी करवाई।

ये भी पढ़ें —ऑनलाइन निर्देशन पत्र भरने वाले गिनेचुने राज्यों में शामिल हुआ छत्तीसगढ़, सॉफ्टवेयर ONNO करेगा निकाय चुनाव में मदद

काफी देर तक इंतजार करने के बाद पूजा शर्मा को अपने फेवरेट कैप्टन और खिलाड़ी विराट कोहली से मिलने का सपना पूरा हुआ वहीं विराट कोहली ने भी उतनी ही विनम्रता के साथ उनसे भेंट की ।