डीकेएस अस्पताल घोटाला, पुलिस थाने में पेश नहीं हुए डॉ पुनीत गुप्ता | DKS hospital scam Dr. Punit Gupta did not appear in police station

डीकेएस अस्पताल घोटाला, पुलिस थाने में पेश नहीं हुए डॉ पुनीत गुप्ता

डीकेएस अस्पताल घोटाला, पुलिस थाने में पेश नहीं हुए डॉ पुनीत गुप्ता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : April 26, 2019/2:39 pm IST

रायपुर। डीकेएस सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल घोटाला मामले में हाईकोर्ट से पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के दामाद डॉक्टर पुनीत गुप्ता जमानत मिलने के बाद शुक्रवार को गोल बाजार पुलिस थाने में पेश नहीं हुए। उन्हें गोलबाजार पुलिस ने पेश होने के लिए नोटिस जारी किया था।

गोल बाजार थाने में पेश होने की बजाय डॉ गुप्ता के के वकील ने शाम को लिखित जवाब में कहा कि वो जल्द ही पेश होंगे। पुलिस अब डॉ. पुनीत गुप्ता को एक औऱ नोटिस जारी करेगी और उन्हें दो दिन के अंदर पेश होना पड़ेगा। बता दें कि डॉ. पुनीत गुप्ता पर अपने कार्यकाल के दौरान डीकेएस अस्पताल में करीब 50 करोड़ रुपए की अनियमितता का आरोप है।

यह भी पढ़ें : राहुल गांधी पर राजद्रोह का केस, कोर्ट ने पुलिस को जारी किया नोटिस, कहा- पेश करें एक्शन रिपोर्ट 

इसके अलावा दिसंबर 2015 से अगस्त 2018 के बीच के पोस्ट ग्रेजुएट एवं रिसर्च सेंटर रायपुर में अपने कार्यकाल के दौरान नियम विरुद्ध कार्य करने, अपात्र लोगों की भर्ती सहित अन्य शिकायत राज्य सरकार को मिली थी। शिकायत की जांच करवाने के बाद बाद डीकेएस हॉस्पिटल की तरफ से डॉ. केके सहारे ने गोलबाजार थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।

 
Flowers