DKS अस्पताल में घोटाले की जांच तेज, पुलिस ने जब्त की फाइलें और कम्प्यूटर की हार्ड डिस्क | DKS Hospital Scam Police seized files and computer hard disk

DKS अस्पताल में घोटाले की जांच तेज, पुलिस ने जब्त की फाइलें और कम्प्यूटर की हार्ड डिस्क

DKS अस्पताल में घोटाले की जांच तेज, पुलिस ने जब्त की फाइलें और कम्प्यूटर की हार्ड डिस्क

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : March 23, 2019/2:02 pm IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ के चर्चित DKS अस्पताल में हुए घोटाले में अस्पताल के पूर्व अधीक्षक डॉ. पुनीत गुप्ता के खिलाफ FIR मामले में जांच तेज हो गई है। मामले में पुलिस की जांच टीम ने कार्रवाई तेज कर दी है। शनिवार को पुलिस की जांच टीम ने DKS पहुंचकर जांच की।

पुलिस ने करीब 6 घंटे फाइलों और दस्तावेजों की जांच करते हुए कई फाइलें और कम्प्यूटर की हार्ड डिस्क जब्त की है। साथ  ही, करीब आधा दर्जन डॉक्टरों और कई बाहरी वेंडर्स से भी पूछताछ हुई। DKS में बनी विभिन्न समितियों में शामिल लोगों से भी पूछताछ की गई है। बता दें कि डीकेएस अस्पताल के अधीक्षक डॉ केके सहारे ने पुनीत गुप्ता पर डीकेएस अस्पातल में गड़बड़ी और दस्तावेजों के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए राजधानी के गोल बाजार थाने में एफआईआर दर्ज करवाया है।

यह भी पढ़ें : राज्यसभा सांसद विवेक कृष्ण तन्खा का दावा, दिग्विजय सिंह कहीं से भी लड़े सीट कांग्रेस ही जीतेगी 

जबकि इससे पहले डॉ पुनीत गुप्ता के खिलाफ कांग्रेस प्रवक्ता किरणमयी नायक ने अंतागढ़ मामले में पंडरी थाने में एफआईआर दर्ज करवाया था। इस मामले में भी एसआईटी जांच चल रही है। गौरतलब है कि डॉ पुनीत गुप्ता पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के दामाद हैं।