डीएम अवस्थी सभी जिलों के थाना प्रभारियों से करेंगे चर्चा, नवा रायपुर में बैठक.. देखिए | DM Awasthi will discuss with all the district police stations incharge

डीएम अवस्थी सभी जिलों के थाना प्रभारियों से करेंगे चर्चा, नवा रायपुर में बैठक.. देखिए

डीएम अवस्थी सभी जिलों के थाना प्रभारियों से करेंगे चर्चा, नवा रायपुर में बैठक.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : June 13, 2019/6:17 am IST

रायपुर। पुलिस महानिदेशक डीएम अवस्थी नवा रायपुर स्थित पुलिस मुख्यालय में थाना प्रभारियों की बैठक लेंगे। दोपहर 1 बजे आयोजित इस मीटिंग में प्रदेश के सभी जिलों के थाना प्रभारियों की उपस्थिति अनिवार्य रखी गई है। विश्वसनीय पुलिस, मजबूत पुलिस की दिशा में अफसर थाना प्रभारियों को मार्ग दर्शन देंगे।

पढ़ें- जंगल में दो बच्चों को मिल गया हैंड ग्रेनेड, खेल-खेल में घर लेकर आ गए मासूम, धमाके में दोनों की हा…

बता दें नए पुलिस महानिदेशक का प्रभार संभालने के बाद डीएम अवस्थी ने खाकी की छवि सुधारने का का ऐलान किया था। उन्होंने बयान दिया था कि लोगों का भरोसा जीतकर पुलिसिंग को सफल बनाने के लिए पुलिस को अपनी छवि बदलनी होगी। अवस्थी ने कहा था कि पुलिस और जनता के बीच विश्वास बढ़ाना उनकी प्राथमिकताओं में शामिल है। उनका कहना था, समय और परिस्थितियों के अनुसार पुलिसिंग में कसावट लाएंगे। साथ ही पुलिस कर्मियों की भावनाओं का भी ख्याल रखेंगे।

पढ़ें- सीएम भूपेश बघेल ने कहा- छत्तीसगढ़ से हो एनएमडीसी में भर्ती होने वाल…

डीजीपी ने कहा था पुलिस महकमा राज्य सरकार की मंशा के मुताबिक ही काम करेगी। उसके अनुसार ही आगे की रणनीति तैयार की जाएगी। प्रयास रहेगा कि अपराधियों में पुलिस का खौफ हो और जनता में भरोसा जगे।

पढ़ें- 15 घंटे बाद भी नहीं बुझ पाई तेंदू पत्तों में लगी आग, अब तक 9 करोड़ …

दुकानदारों में मची खलबली .. जब पहुंचा निगम का तोड़ूदस्ता.. देखें