सीएम के दखल देते ही तय हो गई DMF की बैठक, आज मिल सकती है ढाई सौ करोड़ के प्रस्तावों को स्वीकृति | DMF meeting decided as soon as CM intervened Today, can get approval for proposals worth 250 crores

सीएम के दखल देते ही तय हो गई DMF की बैठक, आज मिल सकती है ढाई सौ करोड़ के प्रस्तावों को स्वीकृति

सीएम के दखल देते ही तय हो गई DMF की बैठक, आज मिल सकती है ढाई सौ करोड़ के प्रस्तावों को स्वीकृति

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : October 14, 2019/12:49 am IST

रायपुर। CM भूपेश बघेल की दखल के बाद नौ माह से रुकी DMF की बैठक की तारीख का ऐलान एक दिन में हो गया है। आज सुबह 11 बजे जिले के प्रभारी मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम की अध्यक्षता में DMF की बैठक की जाएगी, जिसमें करीब ढाई सौ करोड़ से अधिक के प्रस्ताव की स्वीकृति दी जाएगी।

ये भी पढ़ें- देर रात अयोध्या में जिला कलेक्टर ने 10 दिसंबर तक के लिए लागू किया धारा 144, जानिए क्या है

पिछली बार भी प्रशासन ने DMF की बैठक की तैयारी कर ली थी। बैठक में दो करोड़ से अधिक के प्रस्ताव भी रखे गए थे, जिसका प्रस्तुतीकरण भी हो गया था, लेकिन बाद में राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने पूर्व में हुई गड़बड़ियों की जांच की मांग रखी थी, जिसके बाद किसी भी प्रस्ताव को स्वीकृति नहीं मिल सकी थी।

ये भी पढ़ें- ‘मुख्यमंत्री शहरी स्लम स्वास्थ्य योजना’ के क्रियान्वयन के लिए मुख्य सचिव ने सभी जिला

CM भूपेश बघेल के कोरबा प्रवास के दौरान मीडिया के सवाल पर, CM ने तत्काल कहा कि कल शाम तक DMF की लिस्ट जारी हो जाएगी, जिसके बाद उन्होंने मौके पर ही प्रभारी मंत्री को एक दिन के भीतर बैठक करने के निर्देश दिए।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/pjTnRiJA1Mw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>