डॉक्टर नहीं पहुंचते हॉस्पिटल, फिर भी लगती है हाजिरी

Reported By: Dheeraj Sharma, Edited By: Abhishek Mishra

Published on 02 Feb 2019 03:14 PM, Updated On 02 Feb 2019 05:25 PM

डोंगरगढ़। राज्य में सरकारी अस्पतालों की हालत बद से बदतर है। यहां डॉक्टर साहब अस्पताल नहीं आते हैं, जिससे मरीज बेहाल हैं, लेकिन उनकी हाजिरी लगातार लग रही है और पूरी सैलरी जेब में डाल रहे हैं। डोंगरगढ़ के छुरिया सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र का भी यही हाल है, यहां तैनात दंत चिकित्सक लगातार अस्पताल से अनुपस्थित रहते हैं, लेकिन उनकी हाजिरी लग रही है।

पढ़ें-सिम्स में फिर लापरवाही! आगजनी में हुई बच्चों की मौत वाली जगह पर बना रहे नया वार्ड

आयुष स्वास्थ्य मेला के शुभारंभ के अवसर पर छुरिया स्वास्थ्य केंद्र पहुंची स्थानीय विधायक छन्नी साहू से लोगों ने शिकायत की। मामले को गंभीरता से लेते हुए विधायक ने अस्पताल का निरीक्षण किया और डॉ रंजीत खांडे के क्लीनिक को बंद पाया ,जिस पर उन्होंने प्रभारी बीएमओ डॉ.पासी से उनके अनुपस्थित रहने का कारण पूछा, तो डॉ.पाशी का कहना था कि डॉ रंजीत अस्पताल बहुत कम आते हैं,इस पर विधायक ने उपस्थिति पंजीकरण का निरीक्षण किया तो अनुपस्थित रहने के बाद भी उनका हस्ताक्षर रजिस्टर में पाया गया।

पढ़ें- आतंकी संगठन सिमी पर पांच साल बढ़ाया गया प्रतिबंध

जिस पर जिला चिकित्साधिकारी से शिकायत की गयी है। वहीं इस बारे में जब आरोपी डॉक्टर से पूछा गया तो उन्होंने आरोपों से इनकार किया और कहा कि वे रोज अस्पताल आते हैं, अपनी ड्यूटी करते हैं। साथ ही उन्होंने कहा की अस्पताल कर्मचारियों पर साजिश और भ्रष्टाचार का आरोल लगाया है।

Web Title : Dongargarh Latest News: Doctor not reach hospital, still looks like attendance

जरूर देखिये