कांकेर में डॉक्टर पाया गया कोरोना संक्रमित, गांधी उद्यान मार्ग को किया गया सील | Doctor Reported Corona Positive in Kanker

कांकेर में डॉक्टर पाया गया कोरोना संक्रमित, गांधी उद्यान मार्ग को किया गया सील

कांकेर में डॉक्टर पाया गया कोरोना संक्रमित, गांधी उद्यान मार्ग को किया गया सील

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : May 26, 2020/5:54 pm IST

कांकेर: छत्तीसगढ़ में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है, यहां रोजाना दर्जनों नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हो रही है। अब तक प्रदेश के सभी संभागों में संक्रमितों की पुष्टि हो चुकी है, राहत की बात ये है कि प्रदेश के कई जिले अभी भी संक्रमण मुक्त हैं। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है, खबर है कि कांकेर जिले में एक डॉक्टर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। बता दें कि आज कांकेर में 4 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है।

Read More: हाईकोर्ट सहित प्रदेश के सभी न्यायालयों में 15 जून तक सिर्फ जरूरी मामलों की होगी सुनवाई, रजिस्ट्रार जनरल ने जारी किया आदेश

मिली जानकारी के अनुसार आज 4 कोरोना मरीज मिलने के बाद शहर के गांधी उद्यान मार्ग को सील किया जा रहा है। स्वास्थ्य विभाग सहित पूरा प्रशासनिक आमला मौके पर मौजूद है और संक्रमित इलाके की ओर जाने वाली सभी सड़कों को सील किया जा रहा है।

Read More; छत्तीसगढ़ की सीमा पर पहुंचा टिड्डी दल, राज्य के कई जिलों में अलर्ट जारी

गौरतलब है कि प्रदेश में अब तक कोरोना के 57479 संभावित मरीजों की जांच के लिए सैंपल लिए गए हैं। इनमें से 55539 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। प्रदेश में अब तक 360 पॉजिटिव केस सामने आए हैं। शेष 1580 सैंपलों की जांच जारी है। जबकि अब तक 79 मरीजों को रिकवर कर घर भेज दिया गया है और 281 मरीजों का उपचार जारी है।

Read More: भिलाई में मृतक मजदूर निकला कोरोना पॉजिटिव, दो दिन पहले हुई थी मौत