डॉक्टर भी हैरान, चिलम, चाबियां, नेलकटर से लेकर 80 चीजें पेट से निकली.. देखिए | Doctors remove more than 80 items including keys, coins & 'chillam' among other items from a patient's stomach in Udaipur

डॉक्टर भी हैरान, चिलम, चाबियां, नेलकटर से लेकर 80 चीजें पेट से निकली.. देखिए

डॉक्टर भी हैरान, चिलम, चाबियां, नेलकटर से लेकर 80 चीजें पेट से निकली.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : June 18, 2019/4:23 am IST

राजस्थान। उदयपुर के अस्पताल में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। यहां सर्जरी के दौरान एक शख्स के पेट से कई तरह की चीजें निकली हैं। इनमें चाबियां, चिलम, गले की हार, नेलकटर के साथ कई चीजें शामिल हैं।

पढ़ें- पुलवामा में सेना के काफिले पर आतंकी हमला, एक दिन पहले ही दी गई थी ध..

दरअसल 15 दिन पहले मरीज को पेट दर्द की शिकायत के बाद एमबी अस्पताल में दाखिल कराया गया था। एक्सरे रिपोर्ट से डॉक्टर भी हैरान रह गए। मरीज के पेट में कई तरह की चीजें मिली। 90 मिनट तक चली सर्जरी में चाबियां, चिलम, नेलकटर सहित कई तरह की चीजें मरीज के अमाशय और आंत से बाहर निकाली गई।

पढ़ें- ट्रैक्टर ट्रॉली को टैंकर ने पीछे से मारी टक्कर, 6 की मौके पर मौत, 7 घायल, शाद…

डॉक्टरों के मुताबिक मरीज नशे का आदी था, उनकी माने तो नशे के दौरान शख्स ने ये सारी चीजें निगलीं होंगी। आपको बता दें हाल में राजस्थान के बूंदी में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था।

पढ़ें- डॉक्टर ने बिकिनी वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की तो लाइसेंस र…

पेट दर्द की शिकायत के बाद डॉक्टरों ने मरीज के पेट से 116 कीलें और तार निकाले थे। युवक मानसिक रोगी था। डॉक्टरों ने मरीज का सफल ऑपरेशन कर चीजों को बाहर निकाला था।

पढ़ें- टेम्पो ड्राइवर ने पुलिस पर किया तलवार से हमला, गुस्साए जवानों ने बे…

जेसीबी-कार की भिड़ंत में 5 लोगों की मौत, एक ही परिवार के थे सभी.. देखें वीडियो