डाॅन दाउद इब्राहिम का भाई इकबाल कास्कर गिरफ्तार, अहम खुलासों की उम्मीद | don Dawood Ibrahim's brother Abdul Kaskar arrested

डाॅन दाउद इब्राहिम का भाई इकबाल कास्कर गिरफ्तार, अहम खुलासों की उम्मीद

डाॅन दाउद इब्राहिम का भाई इकबाल कास्कर गिरफ्तार, अहम खुलासों की उम्मीद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : September 19, 2017/7:30 am IST

 

मुंबई1993 बम ब्लास्ट के आरोपी दाउद इब्राहिम के भाई इकबाल कास्कर को मुंबई क्राइम ब्रांच ने ठाणे से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को इकबाल की 2016 के एक मामले में तलाश थी। दरअसल कास्कर पर मुम्बई के एक बिल्डर को धमकाने और फिरौती में 4 फ्लेट मांगने का आरोप है। मामले में डर के कारण बिल्डर ने तो पुलिस से शिकायत नहीं की लेकिन पुलिस को जब अपने सुत्रों से पता चला तो पुलिस ने खुद मामले में संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज किया और तभी से मुंबई क्राइम ब्रांच की सेल इकबाल कास्कर की तलाश कर रही थी। सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार कास्कर मुंबई में अपनी एक गैंग चलाता है और यहां दाउद का नेटवर्क और काम संभालता है। 

UAE में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की 15 हजार करोड़ की संपत्ति जब्त…

अब पुलिस इकबाल से पूछताछ कर रही है, पूछताछ में मामले समेत दाउद से जुड़े कुछ अहम खुलासे होने की संभावना है। हाल ही में भारतीय एजेंसियों ने अंडरवल्र्ड डाॅन दाउद की कई प्राॅपर्टियों का जब्त भी किया है। इसी के साथ अलग-अलग नमों से दर्ज कई प्राॅपर्टियों की लिस्ट भी तैयार की है। वहीं ब्रिटेन में भी दाउद की कई प्राॅपर्टियां जब्त कर ली गई है।

ब्रिटेन में दाऊद इब्राहिम की 40 हजार करोड़ की संपत्ति जब्त

कुल मिलाकर भारतीय एजेंसियां दाउद की कमर तोड़ने में लगी है ताकि कमजोर हो चुके दाउद इब्राहिम को गिरफ्तार किया जा सके। 

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम पर कसेगा शिकंजा, बनी 50 अफसरों की टीम!

 
Flowers