5 मई से होने वाले 18+ वैक्सीनेशन पर भी संशय, CM शिवराज सिंह आज केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन से करेंगे बात | Doubt on 18+ vaccination to be held from May 5, CM Shivraj Singh will talk to Union Health Minister Harsh Vardhan today

5 मई से होने वाले 18+ वैक्सीनेशन पर भी संशय, CM शिवराज सिंह आज केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन से करेंगे बात

5 मई से होने वाले 18+ वैक्सीनेशन पर भी संशय, CM शिवराज सिंह आज केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन से करेंगे बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : May 2, 2021/4:16 am IST

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में टीके की कमी के कारण अभी तक 18+ के वैक्सीनेशन को लेकर संशय की स्थिति बनी हुई है। मध्यप्रदेश को अभी तक सिर्फ डेढ़ लाख डोज मिले हैं। वैक्सीन की कमी के चलते अब 5 मई से वैक्सीनेशन नहीं होने की स्थिति बनती नजर आ रही है।

Read More News: कोरोना से मौत के बाद परिवार वालों ने किया किनारा, गहनों को सुरक्षित रख अन्य सामानों को नष्ट करेगा AIIMS प्रबंधन

इसे लेकर CM शिवराज सिंह आज केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन से बात करेंगें इसके अलावा सीएम अन्य मंत्रियों से बात करेंगे। पूछेंगे कि वैक्सीन कब सप्लाई होंगे, राज्य को कितना डोज मिलेगा। बता दें कि शिवराज सरकार ने कोविशील्ड के 45 लाख और कोवैक्सीन के 10 लाख डोज के ऑर्डर दिए हैं।

Read More News: अब ये शख्स कभी नहीं काटेगा पेड़! 2 सागौन काटने पर 1 करोड़ 21 लाख रुपए का जुर्माना

कांग्रेस ने जताया विरोध

18+ का वैक्सीनेशन नहीं होने पर कांग्रेस हमलावर हो गई है। कांग्रेस ने सरकार पर लारवाही का आरोप लगाया है। बता दें कि वैक्सीनेशन नहीं होने के विरोध में शनिवार को प्रदर्शन किया। पूर्व मंत्री पीसी शर्मा समेत जिला अध्यक्ष घर में धरना पर बैठकर वैक्सीनेशन नहीं होने का विरोध जताया।

Read More News: बस्तर में लॉकडाउन बढ़ने के मिल रहे संकेत, ट्रैक्टरों के लिए डीजल नहीं मिलने से चिंतित हैं किसान