दहेज लोभी वकील गिरफ्तार, गर्भवती पत्नी से मारपीट कर मांग रहा था 2 लाख | Dowry grasping lawyer arrested 2 lakhs was demanded after beating a pregnant wife

दहेज लोभी वकील गिरफ्तार, गर्भवती पत्नी से मारपीट कर मांग रहा था 2 लाख

दहेज लोभी वकील गिरफ्तार, गर्भवती पत्नी से मारपीट कर मांग रहा था 2 लाख

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : August 13, 2019/10:53 am IST

राजिम । गोबरा नवापारा पुलिस ने दहेज के लालच में 7 माह की गर्भवती पत्नी के साथ मारपीट कर प्रताड़ित करने वाले आरोपी पति को कोरबा से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी पेशे से वकील है । गोबरा नवापारा के शांति चौंक में रहने वाली सोनाली पाटकर का विवाह 2 साल पहले कोरबा निवासी दीपक नामदेव के साथ हुआ था।

ये भी पढ़ें- यात्रीगण ध्यान दें : इंडियन रेलवे ने आज रद्द की 263 गाड़ियां, 100 का बदला

शादी के कुछ दिन बाद से दीपक और उसके परिजनों ने कार और 2 लाख रुपए नगद लाने की मांग करते हुए सोनाली को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था। इतना ही नहीं दीपक और उसकी बहन ने सोनाली का अश्लील फोटो वायरल कर उसे बदनाम भी कर दिया था।

ये भी पढ़ें- तारिक पीरजादा के बयान पर प्रियंका का हमला, कहा इसी मा​नसिकता से पाक…

इसके बाद सोनाली के माता-पिता उसे गर्भवती हालत में मायके ले आए और महिला थाना रायपुर में आरोपी दीपक और उसके परिजनों के विरुद्ध दहेज प्रताड़ना की शिकायत दर्ज कराई। काउसलिंग में भी जब बात नहीं बनी तो महिला थाना द्वारा 12 मई 2019 को दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज कर केस डायरी गोबरा नवापारा थाना भेजी गई थी।

ये भी पढ़ें- दिल्ली एयरपोर्ट पर बम की सूचना, सुरक्षा एजेंसियों ने स्वतंत्रता दिव…

लगभग 2 महीने की विवेचना के बाद पुलिस की एक टीम कोरबा गई और आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर गोबरा नवापारा लाई है, पुलिस आरोपी के खिलाफ कानून के मुताबक कार्रवाई कर रही है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/Di69ue0kdO0″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>